Advertisment

IND vs SL 3rd ODI : भारत के सीरीज बचाने की राह में बारिश बन सकती है विलेन, जानें कैसा रहेगा कोलंबो का मौसम

IND vs SL 3rd ODI Weather Report: भारत-श्रीलंका के बीच तीसरा वनडे मैच 7 अगस्त को खेला जाएगा. सीरीज बचाने के लिए टीम इंडिया को हर हाल में यह मैच जीतना होगा.

author-image
Roshni Singh
New Update
IND vs SL 3rd ODI Weather Report

भारत-श्रीलंका के तीसरे मैच में कैसा रहेगा मौसम का मिजाज (Social Media)

India vs Sri Lanka 3rd ODI Weather Report: भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा और आखिरी मुकाबला 7 अगस्त को कोलंबो में खेला जाएगा. सीरीज का पहला मैच टाई रहा था. जबकि दूसरा मैच जीतकर श्रीलंका सीरीज 1-0 से बढ़त बना ली. अब रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया की साख दांव पर लगी है. भारतीय टीम को अपने 27 साल के पुराने रिकॉर्ड को बरकरार रखना है तो उसे हर हाल में यह मैच जीतना होगा. बता दें कि भारत ने 1997 के बाद से श्रीलंका के खिलाफ कोई वनडे द्विपक्षीय सीरीज नहीं हारा है, लेकिन भारत की सीरीज बचाने की राह में बारिश बाधा न बन जाए. चलिए जानते हैं कि मैच के दिन कोलंबो में मौसम का मिजाज कैसा रहने वाला है.

Advertisment

मैच का मंडराया बारिश का खतरा

Accuweather की रिपोर्ट के मुताबिक कोलंबो में दिन में बारिश की संभावना 40 प्रतिशत है. जबकि रात में 90 प्रतिशत है. इसके अलावा तेज हवाएं चलेंगी और बादल भी छाए रहेंगे. वहीं 7 अगस्त को कोलंबो के कई हिस्सों में बारिश होने संभावना है. अगर बारिश की वजह से मैच रद्द होता है तो टीम इंडिया को बड़ा झटका लगेगा, क्योंकि मैच ना होने की स्थिति में टीम इंडिया को यह सीरीज गंवाना पड़ेगा. भारत को इस सीरीज में बराबरी करनी है तो उसे हर हाल में मैच जीतना होगा.

भारत-श्रीलंका के तीसरे वनडे में किसा रहेगा पिच का मिजाज?

कोलंबो के आर प्रेमदासा स्टेडियम की पिच की बात करें तो पहले दो वनडे मैच में स्पिनर्स का जलवा देखने को मिला. दूसरे वनडे मैच में जेफरी वांडरसे ने टीम इंडिया के बैटिंग ऑर्डर को पूरी तरह से धवस्त किया और 6 विकेट चटकाए. कोलंबो की पिच पर पहले बैटिंग करने वाली टीम को फायदा मिल सकता है, क्योंकि बाद में पिच स्लो हो जाती है. तीसरे वनडे में भी पिच धीमी होने की संभावना है. ऐसे में टॉस की भूमिका अहम होने वाली है. श्रीलंका ने पहले दोनों वनडे मैचों में टॉस जीता था. 

today sports news in hindi colombo weather India VS Sri Lanka Latest Sports news in hindi india vs sri lanka 3rd odi india vs sri lanka 3rd odi weather Report ind vs sl 3rd odi colombo weather report today Colombo weather update
Advertisment
Advertisment