Advertisment

IND vs SL : सीरीज बराबर करने उतरेगी रोहित बिग्रेड, तीसरे वनडे में ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग 11

India vs Sri Lanka 3rd ODI: भारत और श्रीलंका का तीसरा वनडे मैच 7 अगस्त को कोलंबो में खेला जाएगा. इस मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग11 में बदलाव देखने को मिल सकता है.

author-image
Roshni Singh
New Update
IND vs SL 3rd ODI

तीसरे वनडे में ऐसी हो सकती है टीम इंडिया की प्लेइंग 11 (Social Media)

India vs Sri Lanka 3rd ODI Playing11 : भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है. सीरीज का तीसरा और आखिरी वनडे मैच 7 अगस्त को खेला जाएगा. तीन मैचों की वनडे सीरीज में मेजबान श्रीलंका टीम 1-0 से आगे. पहले वनडे मैच टाई हुआ था. जबकि दूसरे मैच में भारत को 32 रन से हार का सामना करना पड़ा. अब रोहित शर्मा की अगुवाई वाली टीम इंडिया की नजर इस मैच को जीतकर सीरीज में बराबरी करने पर होगी. दोनों ही मुकाबले में टीम इंडिया की बल्लेबाजी बेहद खराब रही है. ऐसे में तीसरे वनडे में टीम इंडिया की प्लेइंग11 में बदलाव देखने को मिल सकता है.

Advertisment

श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज में अब तक टीम इंडिया का मिडिल ऑर्डर पूरी तरह से फ्लॉप रहा. ऐसे में तीसरे वनडे मैच में भारत का सबसे बड़ा चैलेंज मिडिल होगा. दोनों वनडे मैच में रोहित शर्मा को छोड़ दें तो किसी खिलाड़ी ने अर्धशतक नहीं लगाया. Rohit Sharma ने दोनों वनडे मैचों में अर्धशतक जड़ा. रोहित शर्मा ने पहले वनडे मैच में 58 रनों की पारी खेली. जबकि दूसरे वनडे मैच में 64 रन बनाए.

रियान पराग को मिल सकता है डेब्यू का मौका

श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे में रियाग पराग को वनडे में डेब्यू का मौका मिल सकता है. रियान पराग को पहली बार भारत के वनडे स्क्वॉवड में चुना गया है. रियान पराग एक दाएं हाथ के मिडिल ऑर्डर बैटर हैं. रियान पराग बैटिंग के साथ बॉलिंग भी करते हैं. पराग ने श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच में 3 विकेट चटकाए थे. ऐसे में उन्हें तीसरे वनडे मैच में शिवम दुबे की जगह शामिल किया जा सकता है. दुबे दूसरे वनडे मैच में जीरो पर आउट हो गए थे.

पंत की होगी प्लेइंग11 में वापसी

इसके अलावा केएल राहुल की जगह ऋषभ पंत को प्लेइंग11 में शामिल किया जा सकता है. केएल राहुल का दोनों वनडे मैच में प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा है. हालांकि गेंदबाजी में कोई बदलाव होगा इसकी संभावना नजर नहीं आ रही है.

श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे में इंडिया की संभावित प्लेइंग-11

रोहित शर्मा(कप्तान), शुभमन गिल(उप कप्तान), विराट कोहली, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत(विकेटकीपर), रियान पराग, अक्षर पटेल, वाशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज और अर्शदीप सिंह.

यह भी पढ़ें:  IND vs SL : श्रीलंका के खिलाफ तीसरे वनडे में रोहित अपने नाम करेंगे वर्ल्ड रिकॉर्ड, क्रिस गेल को छोड़ देंगे पीछे

India vs Sri Lanka 3rd odi playing 11 India playing 11 vs Sri Lanka in 3rd odi India VS Sri Lanka cricket news in hindi Latest Sports news in hindi Rohit Sharma india vs sri lanka 3rd odi
Advertisment
Advertisment