Advertisment

IND vs SL: टी 20 सीरीज से पहले श्रीलंका की मुश्किलें बढ़ीं, दो दिन के अंदर दूसरा गेंदबाज हुआ सीरीज से बाहर

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों को टी 20 सीरीज की शुरुआत 27 जुलाई से हो रही है. टी 20 सीरीज से पहले श्रीलंका की मुश्किलें बढ़ गई हैं. श्रीलंका को 2 दिन के अंदर 2 बड़े झटके लगे हैं.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Sri Lanka Cricket Team

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों को टी 20 सीरीज की शुरुआत 27 जुलाई से हो रही है. टी 20 सीरीज से पहले श्रीलंका की मुश्किलें बढ़ गई हैं. श्रीलंका को 2 दिन के अंदर 2 बड़े झटके लगे हैं. टीम के दो अहम गेंदबाज इंजरी की वजह से टी 20 सीरीज से बाहर हो गए हैं. बोर्ड ने इंजर्ड खिलाड़ी के रिप्लेसमेंट का भी ऐलान कर दिया है. 

Advertisment

ये खिलाड़ी हुआ इंजर्ड 

3 टी 20 मैचों की सीरीज से पहले दुश्मंथा चमीरा के बाहर होने से मुश्किल का सामना कर रही श्रीलंका को एक और तगड़ा झटका लगा है. तेज गेंदबाज नुवान तुषारा टी 20 सीरीज से बाहर हो गए हैं. बुधवार की शाम फील्डिंग करते समय तुषारा के बाएं अंगूठे में चोट लग गई थी. इंजरी गंभीरता को देखते हुए तुषारा को टी 20 सीरीज  से बाहर करने का फैसला लिया गया. तुषारा की जगह दिलशान मधुशंका को टीम में शामिल किया गया है. 

इन दो खिलाड़ियों को टीम में नहीं मिली जगह 

Advertisment

श्रीलंका ने टी 20 सीरीज के लिए वानिंदु हसंरगा के इस्तीफा देने के बाद चरित असलांका को कप्तान बनाया है. इस सीरीज के लिए अनुभवी ऑलराउंडर और टीम  के पूर्व कप्तान एंजेलों मैथ्यूज और धनंजय डिसिल्वा को टीम से बाहर रखा गया है. टी 20 सीरीज का तीन मैच 27, 28 और 30 जुलाई को खेला जाएगा. 

टी 20 सीरीज के लिए श्रीलंका टीम 

चरित असलंका (कप्तान), पथुम निसांका, कुसल परेरा, अविष्का फर्नांडो, कुसल मेंडिस, दिनेश चंडीमल, कामिंडु मेंडिस, दासुन शनाका, वानिंदु हसरंगा, डुनिथ वेललागे, महेश थीक्षाना, चामिंडु विक्रमसिंघे, मथीशा पथिराना,दिलशान मधुशंका, बिनुरा फर्नांडो 

Advertisment

ये भी पढ़ें-  Paris Olympic 2024: 'नाव पर मार्च करेंगे एथलिट तो...', ओपनिंग सेरेमनी में बदल जाएगा 128 साल का इतिहास

cricket news in hindi Dushmantha Chameera ruled out india vs sri lanka series 2024
Advertisment
Advertisment