Advertisment

IND vs SL: भारत के खिलाफ वनडे सीरीज से पहले श्रीलंका को लगा बड़ा झटका, अचानक ये प्लेयर्स हुए बाहर

IND vs SL ODI Series: भारत और श्रीलंका के बीच वनडे सीरीज का 2 अगस्त से शुरुआत हो रहा है, लेकिन इससे पहले श्रीलंका को तगड़ा झटका लगा है. टीम के 2 खिलाड़ी इंजरी के चलते बाहर हो गए हैं.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
IND vs SL

श्रीलंका क्रिकेट टीम (Social Media)

Advertisment

India vs Sri Lanka ODI Series Update: भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज का 2 अगस्त से आगाज होने जा रहा है, लेकिन सीरीज शुरु होने से पहले श्रीलंका को बड़ा झटका लगा है. दरअसल टीम के दो खिलाड़ी चोटिल होने के कारण सीरीज से बाहर हो गए हैं. जिसके बाद श्रीलंकाई टीम मुश्किलों से घिर गई है, क्योंकि पहले मैच शुरू होने में 24 घंटे से भी कम का वक्त बचा है. 

Advertisment

पथिराना और दिलशान वनडे सीरीज से बाहर 

श्रीलंका के तेज गेंदबाज मथीशा पथिराना और दिलशान मदुशंका भारत के खिलाफ वनडे सीरीज से बाहर हो गए हैं, क्योंकि दोनों खिलाड़ियों को चोट लगी है. दिलशान मदुशंका को बाएं हैमस्ट्रिंग में प्रैक्टिस के दौरान फील्डिंग करते समय चोट लगी, वहीं भारत के खिलाफ तीसरे टी20 मैच के दौरान कैच लेने के लिए डाइव करते समय मथीशा पथिराना के दाएं कंधे में हल्की मोच आ गई है, जिसकी वजह से वह भी वनडे सीराज से बाहर हो गए हैं. 

मोहम्मद शिराज और ईशान मलिंगा को मिली जगह 

Advertisment

श्रीलंका ने इन दोनों खिलाड़ियों के रिप्लेसमेंट का ऐलान भी कर दिया है. श्रीलंका के क्रिकेट बोर्ड ने दिलशान मदुशंका और मथीशा पथिराना की जगह पर मोहम्मद शिराज और ईशान मलिंगा को वनडे टीम में शामिल किया है. इसके अलावा कुसल जनिथ, प्रमोद मदुशन और जेफरी वेंडरसे को भी टीम के साथ रिजर्व खिलाड़ी के रूप में शामिल किया गया है.

बता दें कि भारत और श्रीलंका के बीच लंबे समय बाद कोई वनडे सीरीज खेला जा रहा है. ऐसे में ये सीरीज काफी अहम होने वाली है. इस सीरीज में रोहित शर्मा और विराट कोहली एक्शन में नजर आएंगे. वहीं अगले साल चैंपियंस ट्रॉफी का भी आयोजन होना है, उससे पहले दोनों टीमों को अपनी-अपनी तैयारी के लिए भी मौका है.

भारत बनाम श्रीलंका वनडे सीरीज का शेड्यूल 

Advertisment

पहला वनडे मैच : 2 अगस्त : कोलंबो 

दूसरा वनडे मैच : 4 अगस्त : कोलंबो 

तीसरा वनडे मैच : 7 अगस्त : कोलंबो 

यह भी पढ़ें:  Paris Olympics 2024: एक हाथ पॉकेट में दूसरा निशाने पर, 51 साल के इस खिलाड़ी ने शूटिंग में जीता मेडल

India VS Sri Lanka Dilshan Madushanka Injury Matheesha Pathirana cricket news in hindi Latest Sports news in hindi India vs Sri Lanka ODI series
Advertisment
Advertisment