Advertisment

IND vs SL Weather Update: आज होगा भारत-श्रीलंका का आमना-सामना, जानें कैसा रहेगा पल्लेकेले का मौसम?

IND vs SL Weather Report: भारत और श्रीलंका के बीच खेली जाने वाली टी-20 सीरीज का आगाज आज 27 जुलाई से होने वाला है. पहला मुकाबला शाम 7 बजे से पल्लेकेले क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा.

author-image
Sonam Gupta
New Update
ind vs sl weather

IND vs SL Weather Report: भारत और श्रीलंका के बीच खेली जाने वाली टी-20 सीरीज का आगाज आज 27 जुलाई से होने वाला है. पहला मुकाबला शाम 7 बजे से पल्लेकेले क्रिकेट स्टेडियम में खेला जाएगा. इस मैच से पहले लंकाई टीम को बड़े झटके लग चुके हैं, क्योंकि उनके 3 खिलाड़ी बाहर हो चुके हैं. वहीं, सूर्यकुमार यादव पहली बार भारत की कप्तानी कर रहे हैं और वह हर हाल में अपनी कप्तानी की विजयी शुरुआत करना चाहेंगे. आइए मैच से पहले जान लेते हैं कि आज पल्लेकेले का मौसम कैसा रहने वाला है...

Advertisment

कैसा रहेगा पल्लेकेले का मौसम?

भारत और श्रीलंका के बीच टी-20 मुकाबले की शुरुआत शाम 7 बजे से होगी. आज 27 जुलाई को पल्लेकेले के मौसम की बात करें, तो बारिश की संभावना है. जी हां, आज पल्लेकेले में 15 से 22 प्रतिशत तक बारिश होने के चांसेस हैं. हालांकि, फॉरकास्ट पर गौर करें, तो यदि बारिश आती भी है, तो कुछ देर रुक कर मैच फिर से शुरू हो सकेगा. ऐसे में बारिश का मैच पर कुछ खास असर नहीं दिखेगा. मैच के दौरान तापमान 30 डिग्री से 23 डिग्री तक रह सकता है. 15 से 30 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार से हवा चलेगी. 

पल्लेकेले की पिच पर किसे मिलेगी मदद?

भारत-श्रीलंका के बीच खेली जाने वाली 3 मैचों की टी-20 सीरीज के सभी मुकाबले पल्लेकेले क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाएंगे.ऐसे में पल्लेकेले की पिच की बात करें, तो यहां बल्लेबाजों और गेंदबाजों दोनों को ही मदद मिलती है. मैच की शुरुआत में पेसर्स के लिए पिच में मदद रहती है. वहीं गेंद जैसे-जैसे पुरानी होती है, वैसे-वैसे बल्लेबाजों के लिए शॉट खेलना आसान हो जाता है. 

भारत की प्लेइंग इलेवन

भारत के नए नवेले कप्तान सूर्यकुमार यादव के लिए पहले टी-20 मैच के लिए प्लेइंग इलेवन चुनना आसान नहीं होने वाला है. कैप्टन विकेटकीपर के रूप में ऋषभ पंत को चुन सकते हैं, जबकि ओपनिंग के लिए शुभमन गिल और यशस्वी जायसवाल की युवा जोड़ी मैदान पर उतर सकती है. 

शुभमन गिल, यशस्वी जायसवाल, सूर्यकुमार यादव (कप्तान), ऋषभ पंत (विकेटकीपर), रिंकू सिंह, शिवम दुबे, हार्दिक पांड्या, अक्षर पटेल, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह, मोहम्मद सिराज.

ये भी पढ़ें : Paris Olympic 2024: हॉटस्टार नहीं इस ऐप पर फ्री देख सकते हैं पेरिस ओलंपिक 2024 में भारत के मुकाबले

SURYAKUMAR YADAV India VS Sri Lanka weather report
Advertisment