Advertisment

IND W vs WI W: जेमिमा रोड्रिग्स को छोड़ सभी बल्लेबाज फ्लॉप, वेस्टइंडीज के खिलाफ महिला टीम का निराशाजनक प्रदर्शन

IND W vs WI W: टी 20 विश्व कप 2026 के वॉर्म अप मैच में वेस्टइंडीज के खिलाफ भारतीय महिला क्रिकेट टीम की बल्लेबाजी बेहद निराशाजनक रही.

Advertisment
author-image
Pankaj Kumar
New Update
Jemimah Rodrigues

Jemimah Rodrigues IND W vs WI W (Image- Social Media)

Advertisment

IND W vs WI W:  विमेन टी 20 विश्व कप 2024 की शुरुआत हो चुकी है. फिलहाल वॉर्म मैच खेले जा रहे हैं. भारतीय महिला टीम और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए मैच में टीम इंडिया की बल्लेबाजी निराशाजनक रही और जेमिमा रोड्रिग्स को छोड़कर कोई भी भारतीय बल्लेबाज बड़ा स्कोर नहीं कर पाई. भारतीय टीम 20 ओवर में 8 विकेट के नुकसान पर 141 रन बना सकी. 

Advertisment

टॉप ऑर्डर रहा फ्लॉप

भारत की तरफ से पारी की शुरूआत करने आई शेफाली वर्मा और स्मृति मंधाना का बल्ला नहीं चला. शेफाली 7 और मंधाना 14 रन बनाकर आउट हो गई. कप्तान हरमनप्रीत कौर भी सिर्फ 1 रन बना सकी. ऋचा घोष भी सिर्फ 7 रन बना सकी. 

अकेले लड़ी जेमिमा

Advertisment

विकेटों के पतझड़ के बीच जेमिमा ने अकेले मोर्चा संभाला और 40 गेंद में 5 चौके लगाते हुए 52 रन की पारी खेली. उनकी इस पारी की बदौलत ही भारतीय टीम 141 तक पहुंच सकी. जेमिमा के अलावा यस्तिका भाटिया ने 25 गेंद पर 24 रन की पारी खेली. जेमिमा के साथ भाटिया की चौथे विकेट के लिए 50 रन की अहम साझेदारी भी हुई. दीप्ति शर्मा ने नाबाद 13 रन बनाए. अगर भारतीय टीम के टॉप ऑर्डर ने अच्छा परफॉर्म किया होता तो ये स्कोर 170 के उपर हो सकता था.

वेस्टइंडीज के कप्तान की शानदार गेंदबाजी

वेस्टइंडीज की कप्तान हेली मैथ्यूज ने शानदार गेंदबाजी की. हेली ने 4 ओवर में 17 रन देकर 4 विकेट लिए. इसे अलावा चिनेली हेनरी ने 1, अश्मिनी मुनीसार ने 1 विकेट लिए. 

Advertisment

ये भी पढ़ें-  ENG vs AUS: 6,6,6,6,6,6,6...ऑस्ट्रेलिया का काल बने हैरी ब्रुक, धमाकेदार पारी से कंगारू गेंदबाजों को किया बेदम

ये भी पढ़ें-   और बढ़ी पाकिस्तान क्रिकेट टीम की मुश्किल, इंग्लैंड सीरीज से पहले इस दिग्गज ने छोड़ा साथ

ये भी पढ़ें-  IPL 2025: आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन के लिए कब जारी होगी रिटेन-रिलीज खिलाड़ियों की लिस्ट, तारीख आई सामने

T20 World Cup Jemimah Rodrigues cricket news in hindi ind w vs wi w Ind w vs wi w t20
Advertisment
Advertisment