Advertisment

IND W vs PAK W: श्रेयांका, अरुंधती की घातक गेंदबाजी, भारतीय टीम ने 105 रन पर बांधा पाकिस्तान का बंडल

IND W vs PAK W T20 World Cup 2024: भारत और पाकिस्तान के बीच टी 20 विश्व कप का एक बेहद अहम मैच खेला जा रहा है. पहला मैच न्यूजीलैंड के खिलाफ हारने के बाद टीम इंडिया ने इस मैच में शानदार वापसी की है.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
IND W vs PAK W

IND W vs PAK W T20 World Cup 2024(Image- Social Media)

Advertisment

IND W vs PAK W T20 World Cup 2024: विमेन टी 20 विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच एक बेहद अहम मुकाबला दुबई इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेला जा रहा है. मैच में पाकिस्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी का फैसला लिया था लेकिन उनका ये फैसला गलत साबित हुआ. पाकिस्तान टीम इंडिया के गेंदबाजों के सामने लगातार विकेट खोती रही और 8 विकेट के नुकसान पर 105 रन बना सकी. 

निदा डार रहीं टॉप स्कोरर 

टॉस जीतकर पहले बैटिंग करने उतरी पाकिस्तान की बल्लेबाजी भारतीय गेंदबाजों के सामने पूरी तरह बिखर गई. न टॉप ऑर्डर चला न मीडिल ऑर्डर और न हीं निचले क्रम ने साथ दिया. निदा डार 34 गेंद में 28 रन बनाकर टॉप स्कोरर रही. मुनीबा अली ने 17, फातिमा सना ने 13 और सईदा आरुब शाह ने 14 रन बनाए.  

टीम इंडिया की शानदार गेंदबाजी 

भारतीय टीम की तरफ से श्रेयांका पाटिल ने सबसे बेहतरीन गेंदबाजी की. इस युवा गेंदबाज ने 4 ओवर में मात्र 12 रन देकर 2 विकेट लिए. दीप्ति शर्मा ने 4 ओवर में 24 रन देकर 1 विकेट, रेणुका सिंह और आशा सोभना को 1-1 विकेट मिला. आशा शोभना ने 4 ओवर में  रन देकर 3 विकेट लिए. 

टीम इंडिया के लिए जीत जरुरी

भारतीय टीम को न्यूजीलैंड के खिलाफ पहले मैच में 58 रन की करारी हार का सामना करना पड़ा था. इस हार के बाद टीम का सेमीफाइनल में पहुंचना थोड़ा मुश्किल हो गया है. भारतीय टीम के लिए जरुरी है कि वो 106 रन के लक्ष्य को कम से कम ओवर में हासिल करे. इससे टीम का रन रेट सुधरेगा जो सेमीफाइनल में एंट्री के समय काम आ सकता है. इस लक्ष्य को हासिल करने के लिए जरुरी है कि भारतीय टीम का टॉप ऑर्डर जिसमें शेफाली वर्मा, स्मृति मंधाना, हरमनप्रीत कौर और जेमिमा रोड्रिग्स परफॉर्म करें. 

ये भी पढ़ें-  PAK vs ENG: इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में बाबर आजम बनाएंगे बड़ा कीर्तिमान! रोहित शर्मा को छोड़ेंगे पीछे

ये भी पढ़ें-  मेरे साथ नाइंसाफी हुई, टीम से बेइज्जत कर निकाला गया, PAK vs ENG टेस्ट से पहले पाकिस्तान के दिग्गज खिलाड़ी का चौंकाने वाला बयान

ये भी पढ़ें-  VIDEO: पाकिस्तान में घुसते ही हुई इंग्लैंड टीम की बेइज्जती! स्कूल वैन ने किया गया रिसीव, VIDEO वायरल

India vs Pakistan T20 WORLD CUP 2024 ind w vs pak w Harmanpreet Kaur Deepti Sharma Shreyanka Patil Women T20 World Cup
Advertisment
Advertisment