Advertisment

IND vs PAK: भारत और पाकिस्तान के बीच होगा वोल्टेज मुकाबला, जानें कब और कहां देख पाएंगे Live हॉकी मैच

IND vs PAK:  एशियन चैंपियंस ट्रॉफी हॉकी में टीम इंडिया ने अपने सभी चारों मैचों में जीत हासिल की है. जबकि पाकिस्तान को 3 जीत और 1 हार का सामना करना पड़ा है. अब भारत-पाकिस्तान की टीम आमने-सामने होंगी.

author-image
Roshni Singh
New Update
IND vs PAK asian champions trophy 2024 LIVE

भारत और पाकिस्तान के बीच होगा वोल्टेज मुकाबला (Social Media)

Asian Champions Trophy 2024, IND vs PAK Live Streaming: भारत और पाकिस्तान की टीम किसी भी खेल में जब भी आमने-सामने होती है तो सभी नजर मुकाबले पर टिक जाती है. एक बार फिर भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत होने वाली है. हालांकि यह क्रिकेट के मैदान पर नहीं बल्कि हॉकी के मैदान पर दोनों टीमें आमने-साने होंगी. बता दें कि एशियन चैंपियंस ट्रॉफी हॉकी (Asian Champions Trophy Hockey) चीन की मेजाबनी में खेला जा रहा है. वहीं, शनिवार को भारत और पाकिस्तान (IND vs PAK) के बीच हॉकी का मुकाबला खेला जाएगा.

Advertisment

अब तक ऐसा रहा है भारत और पाकिस्तान का सफर

एशियन चैंपियंस ट्रॉफी हॉकी में भारत अपने चारों मैच जीतकर आ रहा है. इससे पहले गुरुवार को भारत ने साउथ कोरिया को 3-1 से हराया. भारत के लिए कप्तान हरमनप्रीत सिंह (Harmanpreet Singh) ने 2 गोल दागे. इसके साथ ही भारत 6 टीमों के पूल से सेमीफाइनल के लिए क्वालीफाई करने वाली पहली टीम बन गई है. वहीं अम्माद बट की अगुवाई वाली पाकिस्तान भी सेमीफाइनल में एंट्री ले ली है. हालांकि, इस वक्त पाकिस्तान प्वॉइंट्स टेबल में दूसरे नंबर पर है. वहीं दूसरी तरफ पाकिस्तान को 3 मैचों में जीत मिली है. जबकि एक मैच में हार का सामना करना पड़ा है. 

भारत में कैसे देख पाएंगे लाइव मैच

भारत और पाकिस्तान के बीच एशियाई चैंपियंस ट्रॉफी 2024 का मैच चीन के हुलुनबुइर (Hulunbuir) में 14 सितंबर को दोपहर 1:15 बजे से खेला जाएगा. इस मैच का सीधा प्रसारण सोनी स्पोर्ट्स टेन 1 और टेन 1 एचडी चैनलों पर किया जाएगा. इसके अलावा फैंस इसका लाइव स्ट्रीमिंग सोनीलिव एप और वेबसाइट पर भी देख सकेंगे.

एशियन चैंपियंस ट्रॉफी 2024 में भारतीय टीम 

गोलकीपर: कृष्ण बहादुर पाठक, सूरज करकेरा

डिफेंडर: जरमनप्रीत सिंह, अमित रोहिदास, हरमनप्रीत सिंह (कप्तान), जुगराज सिंह, संजय, सुमित 

मिडफील्डर: राज कुमार पाल, नीलकंठ शर्मा, विवेक सागर प्रसाद (उपकप्तान), मनप्रीत सिंह, मोहम्मद राहील मौसीन

फॉरवर्ड: अभिषेक, सुखजीत सिंह, अरजीत सिंह हुंदल, उत्तम सिंह, गुरजोत सिंह.

यह भी पढ़ें:  IND vs BAN: टीम इंडिया ने चेन्नई में शुरू किया प्रैक्टिस, कोचिंग स्टाफ में नए सदस्य की हुई एंट्री

यह भी पढ़ें:  International centuries: अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट में बाएं हाथ के इन 2 बल्लेबाजों के नाम है 50 से अधिक शतक लगाने का रिकॉर्ड

India vs Pakistan latest cricket news in hindi Cricket News IND vs PAK Asian Champions Trophy 2024 India vs Pakistan live streaming cricket news in hindi Ind vs pak live streaming
Advertisment
Advertisment