IND vs SL 3rd T20I: श्रीलंका का सूपड़ा साफ करने उतरेगी टीम इंडिया, प्लेइंग 11 में बदलाव होना तय

IND vs SL: भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा और आखिरी टी20 मुकाबला 30 जुलाई को खेला जाएगा. टीम इंडिया सीरीज पहले ही अपने नाम कर चुकी है. ऐसे में आखिरी मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग 11 में बदलाव देखने को मिल सकता है.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
IND vs SL 3rd

टीम इंडिया (Social Media)

India vs Sri Lanka 3rd T20I Playing 11: भारत और श्रीलंका के बीच 3 मैचों की टी20 सीरीज खेली जा रही है. टीम इंडिया ने शुरुआती दो मुकाबले जीतकर सीरीज को अपने नाम कर लिया है. अब भारत और श्रीलंका के बीच तीसरा और आखिरी टी20 मैच 30 जुलाई को खेला जाएगा. सूर्यकुमार यादव की अगुवाई वाली टीम इंडिया इस मैच को जीतकर श्रीलंका का क्लीन स्वीप करने के इरादे से उतरेगी. वहीं इस मैच में भारतीय टीम अपनी प्लेइंग11 में बदलाव भी कर सकती है. शुभमन​ गिल का आखिरी मैच में भी वापसी करना फिलहाल संभव नहीं दिख रहा है. इसके अलावा भी कुछ बदलाव देखने के लिए मिल सकते हैं.

Advertisment

संजू सैमसन की प्लेइंग11 से हो सकती है छुट्टी

श्रीलंका के खिलाफ पहले टी20 मैच में टीम इंडिया की प्लेइंग11 में शुभमन गिल को मौका मिला था. हालांकि गिल का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा. जिसके बाद दूसरे टी20 मैच में संजू सैमसन को प्लेइंग11 में जगह मिली. संजू सैमसन यशस्वी जायसवाल के साथ पारी का आगाज करने के लिए उतरे. हालांकि संजू इस मैच में कुछ खास नहीं कर पाए. संजू सैमसन गोल्डन डक का शिकार हुए.

वहीं शुभमन गिल वनडे सीरीज का भी हिस्सा हैं और पूरी तरह से फिट भी नहीं हैं. ऐसे में उन्हें खिलाना का रिस्क शायद ही टीम इंडिया ले. दूसरी ओर संजू सैमसन को एक और मौका मिल सकता है. ऐसे में हो सकता है कि तीसरे मैच में भी संजू ओपनिंग करते नजर आ सकते हैं.

टीम इंडिया में हो सकते हैं कुछ और बदलाव 

इस मैच में ऋषभ पंत को आराम मिल सकता है, क्योंकि पंत वनडे सीरीज का भी हिस्सा हैं. ऐसे में सैमसन कीपिंग की जिम्मेदारी संभाल सकते हैं. पंत की शिवम दुबे को मौका दिया जा सकता है. गेंदबाजी की बात करें तो मोहम्मद सिराज की जगह खलील अहमद को मौका मिल सकता है.

श्रीलंका के खिलाफ तीसरे टी20 मैच के लिए भारत की संभावित प्लेइंग11: यशस्वी जायसवाल, संजू सैमसन, सूर्यकुमार यादव, शिवम दुबे, हार्दिक पांड्या, रियान पराग, रिंकू सिंह, ​वॉशिंगटन सुंदर, खलील अहमद, रवि बिश्नोई, अर्शदीप सिंह.

यह भी पढ़ें:  Paris Olympic 2024: 58 मिनट तक जीत रही थी अर्जेंटीना, लेकिन आखिरी 2 मिनट में भारत ने पलट दी बाजी

India VS Sri Lanka cricket news in hindi Latest Sports news in hindi Indian Cricket team Ind vs SL 3rd T20 Team India
Advertisment