Advertisment

भारतीय क्रिकेट टीम के इस स्टार विकेटकीपर ने की सगाई, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

Indian Cricket Team: भारतीय क्रिकेट टीम के एक स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सगाई कर ली है. उन्होंने सोशल मीडिया पर सगाई की तस्वीरें भी पोस्ट की हैं.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Indian Cricket team Wicket keeper Jitesh Sharma engaged with his girlfriend, Shares pic on Social media

भारतीय क्रिकेट टीम के इस स्टार विकेटकीपर ने की सगाई, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर (Image- Social Media)

Jitesh Sharma engaged: भारतीय क्रिकेट टीम के एक स्टार विकेटकीपर बल्लेबाज जितेश शर्मा ने अपनी गर्लफ्रेंड के साथ सगाई कर ली है. जितेश ने सोशल मीडिया पर तस्वीरें पोस्ट कर फैंस को अपनी सगाई की जानकारी दी है. जितेश के शेयर करते ही उनकी सगाई वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है और उनके फैंस उन्हें बधाई दे रहे हैं.

Advertisment

सोशल मीडिया पर क्या लिखा?

जितेश शर्मा ने सोशल मीडिया पर अपनी सगाई की तस्वीरें पोस्ट की हैं. उनकी सगाई 8 अगस्त को शलाका मकेश्वर के साथ हुई. जितेश ने इसके साथ लिखा है, इस रोचक दुनिया में हम अपना फॉरएवर चुन लिया है. जितेश की सगाई की तारीख भी काफी रोचक है. उन्होंने साल के 8 वें महीने की 8 तारीख को 8 बजे सगाई की है. जितेश ने 8.8.8 को मेंशन किया है.

टीम इंडिया में वापसी पर निगाह

जितेश शर्मा जिंबाब्वे के खिलाफ खेले गए टी 20 सीरीज में भारतीय टीम का हिस्सा थे लेकिन उन्हें प्लेइंग XI में जगह नहीं मिल पाई थी. इसके बाद श्रीलंका दौरे पर भी उन्हें जगह नहीं मिली. इसलिए जितेश का अगला लक्ष्य भारतीय क्रिकेट टीम में वापसी है. जितेश भारतीय टीम के लिए 9 टी 20 खेल चुके हैं. आईपीएल में जितेश पंजाब किंग्स के लिए खेलते हैं. वे 40 आईपीएल मैचों में 730 रन बना चुके हैं. 

ये भी पढ़ें-  चीन कैसे ओलंपिक में लगाता है गोल्ड की झड़ी? 53 सेकेंड का ये वीडियो आपकी आंख खोल देगा

 

jitesh sharma Indian Cricket team
Advertisment
Advertisment