Advertisment

Video: मेडल जीतने के बाद झूमे भारतीय हॉकी टीम के खिलाड़ी, पीआर श्रीजेश ने किया नागिन डांस

Indian Hockey Team dances: भारतीय हॉकी टीम ने पेरिस ओलंपिक 2024 में ब्रांज मेडल के लिए हुए मैच में स्पेन को 2-1 से हरा दिया है. इस जीत के बाद हॉकी टीम के खिलाड़ी झूमते हुए नजर आए.

author-image
Pankaj Kumar
New Update
Indian hockey team dances after winning bronze medal in olympic, PR Sreejesh did Naagin dance watch video

Video: मेडल जीतने के बाद झूमे भारतीय हॉकी टीम के खिलाड़ी, पीआर श्रीजेश ने किया नागिन डांस

Indian Hockey Team players dance: भारतीय हॉकी टीम और स्पेन के बीच पेरिस ओलंपिक 2024 में ब्रांज मेडल मैच खेला जाना था. सेमीफाइनल मैच में जीत से चूकी भारतीय टीम से इस मैच में जीत के साथ ब्रांज मेडल की उम्मीद थी और टीम ने निराश नहीं किया. भारत ने स्पेन को हराकर लगातार दूसरी बार ओलंपिक में मेडल जीता था. भारत की इस जीत ने टीम के खिलाड़ियों के साथ देश के अरबों लोगों को झूमने का मौका दिया है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रही है जिसमें हॉकी टीम के खिलाड़ी झूमते नजर आ रहे हैं. 

Advertisment

पीआर श्रीजेश ने किया नागिन डांस 

भारतीय टीम के ब्रांज मेडल जीतने के बाद सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें हॉकी टीम के सभी खिलाड़ी जमकर डांस कर रहे हैं और जीत का जश्न मना रहे हैं. भारत के लिए अपना आखिरी मैच खेलने वाले गोलकीपर पीआर श्रीजेश झूमते हुए नागिन डांस करते हुए नजर आ रहे हैं. ये वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है. 

श्रीजेश को मिली यादगार विदाई

हर खिलाड़ी चाहता है कि वो अपने आखिरी मैच में जीत के साथ विदाई ले. पीआर श्रीजेश को जैसी विदाई मिली है वैसी विदाई का सपना हर खिलाड़ी देखता है चाहे वो किसी भी खेल से संबंध रखता हो. पीआर श्रीजेश ने अपने आखिरी मैच में भारत को जीत दिलाने में बड़ी भूमिका निभाई. उन्होंने 5 गोल बचाए जो आखिर में भारत की जीत के कारण बने. श्रीजेश के करियर का ये 329 वां मैच था. जीत के बाद वे मिट्टी को चूमते नजर आए तो, गोल पोस्ट पर चढ़कर दर्शकों का अभिवादन स्वीकार किया. मैच में 2 गोल करने वाले कप्तान हरमनप्रीत ने उन्हें कंधे पर उठाया. आखिरी मैच में भारत को जीत और मेडल दिलाने वाले श्रीजेश सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड हो रहे हैं.

ये भी पढ़ें-  Video: विराट कोहली का अपमान कर चर्चा में आया था ये खिलाड़ी, अब किंग की साइन टी शर्ट को दिल से लगाकर रखेगा

Indian hockey Goalkeeper PR Sreejesh India vs Spain Hockey Match Paris Olympics Indian Hockey Team players dance video PR Sreejesh Goalkeeper PR Sreejesh
Advertisment
Advertisment