Advertisment

IPL 2025: पंजाब किंग्स के ये 3 विदेशी खिलाड़ी होंगे मालामाल! मेगा ऑक्शन में टीमें लगाएंगी बड़ा दांव

IPL 2025 Auction: आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन की तैयारियों में सभी टीेमें जुट गई है. पंजाब किंग्स के भी 3 ऐसे विदेशी खिलाड़ी हैं जिन्हें वो मेगा ऑक्शन से पहले रिलीज कर सकती है. अगर ऐसा होता है तो इन खिलाड़ियों को ऑक्शन में मोटी रकम मिल सकती है.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Punjab Kings IPL 2025

पंजाब किंग्स के ये 3 विदेशी खिलाड़ी होंगे मालामाल! (Social Media)

IPL 2025: इंडियन प्रीमियर लीग 2025 से पहले मेगा ऑक्शन का आयोजन होना है. इस ऑक्शन से सभी टीमों को अपने रिलीज और रिटेन करने वाली खिलाड़ियों की लिस्ट जारी करनी होगी. आईपीएल 2025 में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं. आईपीएल नियमों से लेकर खिलाड़ियों तक कई चीजें बदली जा सकती हैं. इस मेगा ऑक्शन में ज्यादातर टीमों के सभी खिलाड़ियों की बोली लगने वाली है, क्योंकि सभी फ्रेंचाइजी 4 की जगह अब 6 खिलाड़ियों को ही रिटेन कर सकती हैं. हालांकि अभी तक इसको लेकर कोई अधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. 

Advertisment

वहीं पंजाब किंग्स को 17 साल बाद भी अपनी पहली ट्रॉफी का इंतजार है. इस बार टीम में कई बदलाव नजर आ सकते हैं. वहीं इस टीम में 3 ऐसे विदेशी खिलाड़ी हैं जिनको आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन में बड़ी रकम मिल सकती है. चलिए जानते हैं कि ये आखिर खिलाड़ी कौन है?

लियाम लिविंगस्टोन

पंजाब किंग्स (Punjab Kings) सिर्फ एक विदेशी खिलाड़ी को ही रिटेन कर सकती है. अगर ऐसा होता है को वो वो सैम करन रिटेन करना चाहेगी. ऐसे में इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन ऑक्शन का हिस्सा बन सकते हैं. अगर ऐसा होता है तो उन्हें ऑक्शन में मोटी रकम मिल सकती है. 

Advertisment

जॉनी बेरिस्टो

इंग्लैंड के स्टार ओपनर जॉनी बेरिस्टो अपनी विस्फोटक पारी के लिए जाने जाते हैं. पिछले सीजन उन्होंने पंजाब किंग्स के लिए शानदार प्रदर्शन किया था. आईपीएल 2024 में उनके बल्ले से शतक भी देखने को मिला था, लेकिन पंजाब की टीम उन्हें रिलीज कर सकती है. अगर ऐसा होता है तो आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन में उनपर करोड़ों की बोली लग सकती है.

सिकंदर रजा

Advertisment

जिम्बाब्वे के स्टार ऑलराउंडर सिकंदर रजा गेंदबाजी के अलावा बल्ले से भी कमाल करते हैं. हालांकि पंजाब किंग्स उन्हें भी रिलीज कर सकती है. अगर ऐसा होता है तो वह ऑक्शन के लिए उपलब्ध होंगे. ऐसे में आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन (IPL 2025 Mega Auction) में इस ऑलराउंडर को बड़ी रकम मिल सकती है.  

यह भी पढ़ें:  Champions Trophy 2025: PCB ने चैंपियंस ट्रॉफी के लिए कर दिया बड़ा एलान, जानकर खुश हो जाएंगे फैंस

यह भी पढ़ें:  IND vs BAN: टीम इंडिया में तो मिल गई एंट्री, लेकिन इन प्लेयर्स को प्लेइंग 11 में शामिल होने के लिए करना होगा इंतजार

punjab-kings IPL 2025 आईपीएल 2025 आईपीएल indian premier league
Advertisment
Advertisment