Advertisment

IPL 2025: मेगा ऑक्शन में पंजाब किंग्स के इन 3 खिलाड़ियों को मिल सकती है मोटी रकम

IPL 2025 Auction: आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन की तैयारियां जोरो-शोरो से चल रही है. पंजाब किंग्स के भी 3 विदेशी खिलाड़ी ऐसे हैं जो आईपीएल 2025 ऑक्शन में बड़ी कीमत पर बिक सकते हैं.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Punjab Kings IPL 2025 (1

पंजाब किंग्स के इन 3 खिलाड़ियों को मिल सकती है मोटी रकम (Social Media)

IPL 2025: इंडियन प्रीमियर लीग 2025 के मेगा के लिए सभी टीमों ने अपनी तैयारियां शुरू कर दी है. इस नीलामी से पहले सभी टीमों को अपने रिलीज और रिटेन करने वाली खिलाड़ियों की लिस्ट जारी करनी होगी. आईपीएल 2025 में कई बदलाव देखने को मिल सकते हैं. आईपीएल नियमों से लेकर खिलाड़ियों तक कई चीजें बदली जा सकती हैं. इस मेगा ऑक्शन में ज्यादातर टीमों के सभी खिलाड़ियों की बोली लगने वाली है, क्योंकि सभी फ्रेंचाइजी 4 की जगह अब 6 खिलाड़ियों को ही रिटेन कर सकती हैं. हालांकि अभी तक इसको लेकर कोई अधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है. 

Advertisment

पंजाब किंग्स आईपीएल 2025 में कई बदलाव के साथ नजर आएगी. इस टीम में 3 ऐसे विदेशी खिलाड़ी हैं जिनको आईपीएल नीलामी में बड़ी रकम हासिल हो सकती है. चलिए जानते हैं कि ये आखिर खिलाड़ी कौन है?

लियाम लिविंगस्टोन

पंजाब किंग्स सिर्फ एक विदेशी खिलाड़ी को रिटेन कर सकती है वो सैम करन हो सकते हैं. ऐसे में इंग्लैंड के स्टार ऑलराउंडर लियाम लिविंगस्टोन ऑक्शन का हिस्सा बन सकते हैं. अगर ऐसा होता है तो उन्हें ऑक्शन में मोटी रकम मिल सकती है. 

जॉनी बेरिस्टो

इंग्लैंड के स्टार ओपनर जॉनी बेरिस्टो ने पिछले सीजन पंजाब किंग्स के लिए शानदार प्रदर्शन किया था. आईपीएल 2024 में उनके बल्ले से शतक भी देखने को मिला था, लेकिन पंजाब की टीम उन्हें रिलीज कर सकती है. अगर ऐसा होता है तो आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन में उनपर करोड़ों की बोली लग सकती है.

सिकंदर रजा

जिम्बाब्वे के स्टार ऑलराउंडर सिकंदर रजा अपनी काबीलियत कई बार साबित कर चुके हैं. अगर आगामी सीजन के लिए पंजाब किंग्स उन्हें रिटेन नहीं करती है तो वह ऑक्शन के लिए उपलब्ध होंगे. ऐसे में आईपीएल ऑक्शन में इस ऑलराउंडर को बड़ी रकम मिल सकती है.  

यह भी पढ़ें:  NZ vs AFG: प्लेयर्स के खाने में इस्तेमाल हो रहा है वॉशरूम का पानी, ग्रेटर नोएडा के स्टेडियम की हरकत से क्रिकेट जगत शर्मसार

यह भी पढ़ें:  Rahul Dravid ने IPL की इस टीम के लिए ठुकराया 'ब्लैंक चेक', 13 साल पहले की घटना से है नाता

ipl news in hindi updates IPL 2025 latest ipl news in hindi आईपीएल 2025 Indian Premier League 2025 indian premier league
Advertisment
Advertisment