Advertisment

IPL 2021 : 5 भारतीय क्रिकेटर, जिनकी पत्नियां हैं बेहद अमीर

टॉप 5 इंडियन क्रिकेटर्स की बेहद खूबसूरत पत्नियां जो लिस्ट में सबसे ऊपर और बेहद लक्ज़री लाइफ जीती हैं. आइये आज आपको बताते हैं कि वो कौन से क्रिकेटर्स है जिनकी पत्नियों का नाम लिस्ट में सबसे ऊपर है.

author-image
Nandini Shukla
एडिट
New Update
collage

5 भारतीय क्रिकेटरों की 5 बेहद अमीर पत्नियां( Photo Credit : chennaimemes, prokerala)

वो दिन चले गए जब इंडियन क्रिकेटरों की पत्नियां अपने पति के कारण ही एक लक्ज़री लाइफ जी सकती थी. 21वीं सदी की बात करें तो महिलाएं अपना करियर बनाने के लिए काफी आगे हैं. अगर इंडियन क्रिकेटर्स की बात करें तो इनका प्रदर्शन हमें आए दिन देखने को मिल ही रहा है. लेकिन अब ज़रा बात इनकी खूबसूरत पत्नियों की करें तो क्या आपको पता है कि टॉप 5 इंडियन क्रिकेटर्स की बेहद खूबसूरत पत्नियां जो लिस्ट में सबसे ऊपर और बेहद लक्ज़री लाइफ जीती हैं. आइये आज आपको बताते हैं वो कौन से क्रिकेटर्स है जिनकी पत्नियों का नाम लिस्ट में सबसे ऊपर हैं. 

Advertisment

यह भी पढ़ें- IPL 2021 : 28 लाख की घड़ी से लेकर 30 करोड़ के अपार्टमेंट तक इन चीज़ों के शौक़ीन हैं रोहित शर्मा

रीवा सोलंकी

रविंद्र जडेजा की पत्नी रीवा सोलंकी एक राजनीतिज्ञ हैं. वह दो साल पहले भारतीय जनता पार्टी से जुड़ गईं और राजनीति में अपना पूरा करियर बनाने को तैयार हैं. वह एक ऐसे परिवार से ताल्लुक रखती हैं जहां उनके परिवार के कई सदस्य पहले राजनीति में आ चुके हैं. बीजेपी में शामिल होने से पहले, उन्होंने गुजरात में करणी सेना की महिला विंग की प्रमुख के रूप में काम किया. 

Advertisment

स्नेहल जाधव

केदार जाधव की पत्नी स्नेहल जाधव भी एक महिला क्रिकेटर है. जो महाराष्ट्र और वेस्ट जोन के लिए खेल चुकी हैं. फिर भी, वह इसे अंतरराष्ट्रीय स्तर पर नहीं बना सकी, लेकिन घर सँभालने से लेकर बाहर की दुनिया को संभालने तक का सफर इन्होने बखूबी तय किया है.

रितिका सजदेह 

Advertisment

रितिका और रोहित शर्मा की शादी से पहले वह कई सालों तक साथ थे. वह एक स्पोर्ट्स मैनेजर हैं, जिन्होंने कॉर्नरस्टोन स्पोर्ट्स एंड एंटरटेनमेंट में काम करना शुरू किया, जो उनके चचेरे भाई बंटी सचदेवा की कंपनी है. सबसे अच्छी बात यह है कि शादी के बाद भी वह रोहित के सभी प्रोफेशनल कॉन्ट्रैक्ट को मैनेज करती रहीं. वह बेटी समायरा के साथ रोहित शर्मा को भी मैच के दौरान अपने पति को सपोर्ट करते दिखाई दी हैं. 

यह भी पढ़ें- हर लड़की के बैग में होनी चाहिए ये 6 चीज़ें, ठंड में मिलेगी राहत

दीपिका पल्लीकल

Advertisment

दिनेश कार्तिक के जीवन में आने से पहले ही दीपिका का एक कुशल नाम था. वह भारत की सबसे प्रसिद्ध और सफल स्क्वैश खिलाड़ियों में से एक हैं. वह पीएसए के शीर्ष 10 में पहुंचने वाली पहली भारतीय बनीं. वह 2014 के राष्ट्रमंडल खेलों में पद्म श्री और अर्जुन पुरस्कार की विजेता हैं.

अनुष्का शर्मा

अनुष्का शर्मा बॉलीवुड की सबसे फेमस और चहेती अभिनेत्रियों में से एक है. हर बार उनको मैचेस में अपने पति विराट कोहली को सपोर्ट करते हुए देखा गया है. अनुष्का ने बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान के साथ रब ने बना दी जोड़ी में अपनी शुरुआत की थी. वह कई अन्य बॉलीवुड फिल्मों में भी अपने काम के लिए जानी जाती हैं.

Advertisment

बता दें कि जब भारत और पाकिस्तान के बीच हुए मैच को लेकर अभी तक सोशल मीडिया पर रिएक्शन आने जारी हैं. इस मैच को देखने के लिए ढेर सारी भारतीय हस्तियां दर्शकों के बीच मौजूद थीं. मैच में रोहित शर्मा बिना खाता खोले ही आउट हो गये थे और इसे लेकर जब विराट कोहली से सवाल पूछा गया तो उन्होंने बहुत ही शानदार तरीके से जवाब भी दिया था जिसके बाद उनकी जमकर प्रशंसा की गई थी.

vivo-ipl-2021 ipl-team Indian Primier league ipl-2022 nn lifestyle
Advertisment
Advertisment