Advertisment

IPL 2025: आईपीएल 2025 में RCB के कप्तान बनेंगे रोहित शर्मा? एबी डिविलियर्स का जवाब फैंस को कर देगा खुश

IPL 2025: पिछले काफी वक्त से खबरें आ रही हैं कि हिटमैन अपकमिंग सीजन में मुंबई इंडियंस छोड़कर RCB जा सकते हैं. इन रिपोर्ट्स पर एबी डिविलियर्स की प्रतिक्रिया सामने आई है.

author-image
Sonam Gupta
New Update
rohit sharma ipl rcb

rohit sharma ipl 2025

Advertisment

IPL 2025: आईपीएल 2025 में मेगा ऑक्शन होना है. जाहिर तौर पर टीमों में बड़े-बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे. इस बीच रोहित शर्मा का नाम खूब चर्चा में है. पिछले काफी वक्त से खबरें आ रही हैं कि हिटमैन अपकमिंग सीजन में मुंबई इंडियंस से अलग हो सकते हैं. इतना ही नहीं खबरों का बाजार गर्म है कि रोहित मुंबई का साथ छोड़ आरसीबी से जुड़ सकते हैं.

RCB में शामिल होने की है खबर

पिछले साल मुंबई इंडियंस ने हार्दिक पांड्या को हटाकर रोहित शर्मा को कप्तान बनाया था. ऐसे में खबरें आ रही हैं कि आईपीएल 2025 से पहले रोहित मुंबई से अलग हो सकते हैं. साथ ही खबर है कि वह अपकमिंग सीजन में आरसीबी की कमान संभालते नजर आ सकते हैं. मगर, RCB के पूर्व स्टार क्रिकेटर एबी डिविलियर्स का कुछ और ही मानना है. उनका कहना है कि इस बात की बहुत ही कम उम्मीद है कि रोहित आरसीबी में आएंगे. 

एबी डिविलियर्स ने क्या कहा?

एबी डिविलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर बात करते हुए कहा, "रोहित वाली बात सुनकर मुझे हंसी आ गई. अगर रोहित मुंबई से RCB में जाते हैं तो यह बहुत बड़ी न्यूज होगी. सोचिए हेडलाइन क्या होगी? यह हार्दिक के जाने से भी बड़ी खबर होगी. हार्दिक गुजरात से मुंबई वापस आ गए, वो उतना बड़ा सप्राइज नहीं था, लेकिन अगर रोहित मुंबई छोड़कर आरसीबी चले जाते हैं. हालांकि, मुझे नहीं लगता है कि रोहित मुंबई इंडियंस को छोड़ेंगे. मैं इसे जीरो या फिर 0.1 फीसद की संभावना दूंगा."

रोहित को लेकर अफवाहों का बाजार है गर्म

रोहित शर्मा आईपीएल 2025 में मुंबई इंडियंस से खेलेंगे? या वह किसी और टीम की कप्तानी करते दिखेंगे? ये सवाल इस वक्त हर क्रिकेट फैन के मन में है. जहां, एक ओर रोहित के मुंबई से अलग होने की खबरें हैं, वहीं ऐसा भी माना जा रहा है कि मुंबई उन्हें कप्तानी देकर अपने साथ रख सकती है.

जाहिर सी बात है कि मुंबई टीम इंडिया के कप्तान हैं और ऐसे में उनका हार्दिक की कप्तानी में मुंबई के लिए खेलना गवारा होना संभव नहीं है. हालांकि, हिटमैन क्या फैसला लेते हैं, ये तो आने वाला वक्त ही बताएगा. 

ये भी पढ़ें: IPL 2025 Mega Auction: रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरु विराट कोहली सहित सिर्फ 2 खिलाड़ियों को करेगी रिटेन!

sports news in hindi cricket news in hindi IPL 2025 ipl ipl-news-in-hindi indian premier league
Advertisment
Advertisment