Advertisment

IPL 2024 के लिए संन्यास से यू-टर्न लेगा RCB का ये दिग्गज खिलाड़ी? Virat Kohli के जिगरी यार ने खुद ही कर दी पुष्टि

IPL 2024 : साउथ अफ्रीका और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व क्रिकेटर एबी डिविलियर्स ने आईपीएल में अपनी वापसी के अटकलों पर पूर्णविराम लगा दिया है.

author-image
Roshni Singh
New Update
abd rcb

IPL 2024 के लिए संन्यास से यू-टर्न लेगा RCB का ये दिग्गज खिलाड़ी?( Photo Credit : Social Media)

AB de Villiers on IPL Retirement U turn : साउथ अफ्रीका और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के पूर्व दिग्गज खिलाड़ी एबी डिविलियर्स ने आईपीएल में अपनी वापसी के सभी अटकलों पर विराम लगा दिया है. एबी डिविलियर्स ने अपने यूट्यूब चैनल पर जारी किए एक वीडियो में ये स्पष्ट कर दिया है कि वह एक खिलाड़ी के रूप में आईपीएल में वापसी नहीं करेंगे. बता दें कि साउथ अफ्रीका के पूर्व क्रिकेटर एबी डिविलियर्स (AB de Villiers) साल 2011 से आरसीबी टीम का हिस्सा रहे और साल 2021 में वह आखिरी बार आईपीएल और RCB के लिए खेलते नजर आए थे.

Advertisment

AB de Villiers ने अपने दम पर आरसीबी को कई अहम मैचों में जीक दिलाई थी. यही वजह से आज भी आरसीबी के फैंस को उनकी कमी खलती है और उनकी वापसी का बेहद इंतजार रहता है. हालांकि अब एबी डिविलियर्स ने आईपीएल में संन्यास वापस लेने पर अपनी बात कही है. आइए जानते हैं कि उन्होंने क्या कहा है.

यह भी पढ़ें: IND vs AUS : रोहित शर्मा की अगुवाई में टीम इंडिया के पास इतिहास रचने का मौका, अब तक कभी नहीं हुआ ऐसा

एबी डिविलियर्स ने कहा कि इंडियन प्रीमियर लीग में संन्यास से यू-टर्न लेने की मेरी कोई संभावना नहीं है. उन्होंने आगे कहा, 'मैंने संन्यास से वापस आने के बारे में पहले सोचा था, लेकिन अब ऐसा नहीं हो सकता है. मैंने अपना फैसला कर लिया हैं और जैसा कि मैंने अपने पूरे करियर में किया है. मैं अपने फैंस और अपनी टीम के लिए हमेशा वफादार रहा हूं.'

Advertisment

यह भी पढ़ें: IND vs PAK : ‘क्या इंडियंस के साथ लड़ाई कर लूं...’, भारत बनाम पाकिस्तान मैच में विवाद करना चाहते हैं हारिस रऊफ?

मिस्टर 360 ने आगे कहा कि इस पर मैंने बहुत सोच-विचार किया था. इसकी वजह यह है कि पिछले कुछ सीजन में मुझे मैदान पर अपनी ऊर्जा में थोड़ी कमी महसूस होने लगी थी. इसके कुछ कारण हैं. मैं साल में केवल दो या तीन महीने ही खेलता हूं. इसलिए, यह सोचना कि मैं अब उतना अच्छा नहीं हूं जितना पहले हुआ करता था, यह सोचना एक भयानक बात थी. 

rcb लोकसभा चुनाव 2024 आईपीएल IPL 2024 ab de villiers royal-challengers-bangalore AB de Villiers ipl 2024 indian-premier-league-2024 indian premier league Virat Kohli इंडियन प्रीमियर लीग
Advertisment
Advertisment