Advertisment

चेन्नई की हार, राजस्थान की जीत के बाद ऐसी है IPL 2022 की पॉइंट्स टेबल!

आईपीएल 2022 की प्वाइंट्स टेबल की बात करें तो पहले स्थान पर मौजूद है गुजरात की टीम. इस टीम के 20 पॉइंट हैं,

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
after csk win rr loss this is ipl 2022 points table

after csk win rr loss this is ipl 2022 points table( Photo Credit : Twitter)

Points Table in IPL 2022 : आईपीएल 2022 अब अपने आखिरी पड़ाव पर है. जिस तरीके का प्रदर्शन पुरानी टीमें इस आईपीएल में कर रही है उसकी उम्मीद किसी फैंस ने नहीं की थी. चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस (MI vs CSK) जहां पॉइंट्स टेबल में सबसे नीचे काबिज हैं वहीं गुजरात (GT), राजस्थान रॉयल्स (RR) और लखनऊ ( LSG) अपने प्रदर्शन से सभी को हैरान कर चुकी हैं. हमेशा से चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और मुंबई इंडियंस (MI) को आईपीएल का बादशाह माना जाता है लेकिन इस बार यह बादशाह टीमें अपना प्रदर्शन नहीं कर पा रही हैं. गुजरात की टीम इस आईपीएल 2022 में प्लेऑफ में जाने वाली पहली टीम बन चुकी है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : फोर्ब्स ने माना, आईपीएल है सभी खेलों में सरताज!

आईपीएल 2022 की प्वाइंट्स टेबल की बात करें तो पहले स्थान पर मौजूद है गुजरात की टीम. इस टीम के 20 पॉइंट हैं, वहीं दूसरे नंबर पर राजस्थान रॉयल्स है. इस टीम के 18 अंक है. तीसरे नंबर पर के एल राहुल की लखनऊ  है. इस टीम के 18 पॉइंट हैं. चौथे नंबर पर मौजूद है बेंगलुरु की टीम, इसके 14 पॉइंट्स हैं. ये तो बात हो गई टॉप-4 की. इसके बाद पांचवें और छठे नंबर पर मौजूद है दिल्ली और कोलकाता. दिल्ली के 14 और कोलकाता के 12 पॉइंट्स है.

यह भी पढ़ें - Arjun Tendulkar in IPL 2022 : तो इसलिए अभी तक नहीं खेले अर्जुन तेंदुलकर, इस दिन मिलेगा मौका!

Advertisment

हैदराबाद की टीम लगातार 5 मुकाबले जीतकर एक अच्छी पोजीशन में आ गई थी. लेकिन अब हार ने टीम के लिए समस्या खड़ी कर दी हैं. कल की हार के बाद मुंबई के दसवें नबंर पर ही रहने का डर है. पंजाब सातवें. चेन्नई नौंवें और मुंबई इंडियंस की टीम दसवें स्थान पर मौजूद है.

IPl lates News ipl ipl-2022 IPL Points Table
Advertisment
Advertisment