Advertisment

IPL 2025: आशीष नेहरा छोड़ सकते हैं गुजरात टाइटंस का साथ, ये दिग्गज हो सकता है अगला कोच

Ashish Nehra:  इंडियन प्रीमियर लीग 2025 में होने वाले मेगा ऑक्शन के बाद सभी 10 टीमों की सूरत बदल जाएगी. गुजरात टाइटंस के कोच आशीष नेहरा से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है.

author-image
Publive Team
New Update
Ashish Nehra may leave Gujarat Titans in IPL 2025 Yuvraj Singh may be next head coach of GT

IPL 2025: आशीष नेहरा छोड़ सकते हैं गुजरात टाइटंस का साथ( Photo Credit : Social Media )

Ashish Nehra may leave Gujarat Titans in IPL 2025:  इंडियन प्रीमियर लीग 2025 में होने वाले मेगा ऑक्शन के बाद सभी 10 टीमों की सूरत बदल जाएगी. मेगा ऑक्शन से पहले सभी टीमों से जुड़ी कई बड़ी खबरें अबतक आ चुकी हैं. कुछ दिन पहले गुजरात टाइटंस से जुड़ी एक खबर आई थी कि अगले सीजन से पहले टीम को मालिकाना हक में बदलाव हो सकता है. सीवीसी कैपिटल की जगह अडानी ग्रुप टीम की नई मालिक हो सकती है. अब टीम के कोच आशीष नेहरा से जुड़ी बड़ी खबर आ रही है. 

Advertisment

टीम का साथ छोड़ सकते हैं नेहरा

पिछले तीन साल से गुजरात टाइटंस के हेड कोच के रुप में काम कर रहे आशीष नेहरा आईपीएल 2025 से पहले टीम से अलग हो सकते हैं. उनके साथ ही टीम के निदेशक विक्रम सोलंकी के भी अलग होने की खबरे हैं. नेहरा की कोचिंग में गुजरात टाइटंस ने 3 साल में बड़ी सफलता हासिल की है. 2022 में अपने पहले ही सीजन में चैंपियन बनी जीटी, 2023 आईपीएल का फाइनल खेली थी जिसमें सीएसके से उसे हार का सामना करना पड़ा था. 2024 में टीम प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई नहीं कर सकी थी. 

देश और दुनिया की लेटेस्ट खबरें अब सीधे आपके WhatsApp पर. News Nation ‬के WhatsApp Channel को Follow करने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:

https://whatsapp.com/channel/0029VaeXoBTLCoWwhEBhYE10

इस दिग्गज को मिल सकती है जिम्मेदारी 

रिपोर्टों के मुताबिक आशीष नेहरा के टीम से अलग होने की स्थिति में गुजरात टाइटंस युवराज सिंह को अपने साथ जोड़ सकती है. आईपीएल 2025 में युवराज सिंह गुजरात टाइटंस के कोच या मेंटर की भूमिका में दिख सकते हैं. युवराज सिंह एक बड़े क्रिकेटर रहे हैं. अंतराष्ट्रीय क्रिकेट के साथ ही आईपीएल में भी उन्होंने बेहतरीन प्रदर्शन के बूते अपना बड़ा नाम बनाया है लेकिन उन्हें कोचिंग का अनुभव नहीं है. हालांकि भारतीय टीम के युवा खिलाड़ियों शुभमन गिल और अभिषेक शर्मा को ट्रेंड करने में युवराज की बड़ी भूमिका मानी जाती है. गिल फिलहाल जीटी के कप्तान हैं. इसलिए वे भी चाहेंगे कि नेहरा के बाद युवराज टीम के अगले कोच हों. 

यह भी पढ़ें-  Paris Olympic 2024: ओलंपिक में 2 गोल्ड, 9 ग्रैंड स्लैम जीतने वाला ये दिग्गज पेरिस ओलंपिक के बाद लेगा संन्यास

Source : Sports Desk

ashish nehra IPL 2025 Sports News Hindi Yuvraj Singh may be next head coach of GT cricket news in hindi Ashish Nehra may leave Gujarat Titans Yuvraj Singh Gujarat Titans
Advertisment