Advertisment

IPL 2025: ऋषभ पंत के बाद ये खिलाड़ी बनेगा दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान?

IPL 2025: आईपीएल 2025 में कई टीमों के कप्तान बदल सकते हैं, जिसमें दिल्ली कैपिटल्स का नाम शामिल है. तो आइए आपको बताते हैं कि ऋषभ पंत के बाद दिल्ली कैपिटल्स का कप्तान कौन बन सकता है?

author-image
Sonam Gupta
New Update
rishabh pant dc

Axar Patel can become the captain of Delhi Capitals after Rishabh Pant ipl 2025

IPL 2025 Delhi Capitals: आईपीएल 2025 में मेगा ऑक्शन होने वाला है, जहां कई टीमें अपने लिए नए कप्तान की तलाश में भी होंगी. खबरें आ रही हैं कि आईपीएल 2025 में ऋषभ पंत भी दिल्ली कैपिटल्स का साथ छोड़ सकते हैं. ऐसे में सवाल उठता है कि अब दिल्ली का अगला कप्तान कौन होगा? आपको बता दें, दिल्ली के पास एक ऐसा कैप्टेंसी विकल्प मौजूद है, जिसे वह आईपीएल 2025 में कप्तान बना सकते हैं. आइए आपको उस खिलाड़ी के बारे में बताते हैं...

Advertisment

ऋषभ पंत छोड़ेंगे दिल्ली का साथ

ऋषभ पंत ने IPL 2024 में इंजरी से वापसी की और दिल्ली की कमान संभाली थी. मगर वह कुछ खास नहीं कर सके और DC ने 6वें नंबर पर रहते हुए टूर्नामेंट खत्म किया था. लेकिन, अपकमिंग मेगा ऑक्शन से पहले दिल्ली ने बड़ा बदलाव किया और रिकी पोंटिंग को हेड कोच के पद से हटा दिया. 

वहीं एक और बड़ी खबर सामने आ रही है कि कप्तान ऋषभ पंत भी आईपीएल 2025 से पहले ही टीम का साथ छोड़ सकते हैं. जी हां, सोशल मीडिया पर दावा किया है कि ऋषभ पंत आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन से पहले दिल्ली कैपिटल्स को छोड़ देंगे. हालांकि, अब तक इसे लेकर कोई ऑफिशियल अपडेट सामने नहीं आई है. 

कौन होगा दिल्ली का अगला कप्तान?

ऋषभ पंत के दिल्ली कैपिटल्स की कप्तानी छोड़ने वाली अफवाह सही साबित होती है, तो सवाल उठता है कि दिल्ली का अगला कप्तान कौन होगा? इसका जवाब हैं ऑलराउंडर अक्षर पटेल. जी हां, अक्षर दिल्ली के अगले कप्तान हो सकते हैं. भले ही अक्षर को आईपीएल में अब तक कप्तानी का कुछ खास अनुभव नहीं है, लेकिन उन्होंने आईपीएल ही नहीं इंटरनेशनल लेवल पर भी अपनी काबिलियत को साबित किया है.

वह एक बेहतरीन स्पिन ऑलराउंडर हैं, जो गेंद के साथ-साथ बल्ले से भी मैच जिताने की ताकत रखता है. ऐसे में दिल्ली की टीम ऑक्शन से नए कप्तान को खरीदने के बजाए अपनी टीम में मौजूद अक्षर को कमान सौंप सकती है. बता दें, आईपीएल 2024 में अक्षर ने एक मैच में दिल्ली की कप्तानी की थी, लेकिन उस मैच में DC को हार का सामना करना पड़ा था.

ये भी पढ़ें: AFG vs NZ: ग्रेटर नोएडा स्टेडियम की बदहाली पर अफगानिस्तान बोर्ड का आया बयान, बोले- BCCI ने हमें...

IPL 2025 ipl-news-in-hindi cricket news in hindi sports news in hindi ipl
Advertisment