Advertisment

IPL 2023 : पहले मुकाबले में ये बल्लेबाज कर सकते हैं कमाल, गेंदबाजों की आएगी शामत

IPL 2023 CSK vs GT : 31 मार्च से आईपीएल की शुरुआत हो रही है. पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात के बीच होना है.

author-image
Shubham Upadhyay
एडिट
New Update
batsman is going to rock in indian premier league 2023 csk vs gt

batsman is going to rock in indian premier league 2023 csk vs gt( Photo Credit : Twitter)

IPL 2023 CSK vs GT : 31 मार्च से आईपीएल (IPL 2023) की शुरुआत हो रही है. पहला मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और गुजरात के बीच होना है. मुकाबला कांटेदार होने की उम्मींद है. फैंस भी यही चाहेंगे कि आईपीएल (IPL 2023) का पहला मैच है और टक्कर जोरदार रहे. मैच अहमदाबाद के मैदान पर है. ये स्टेडियम बल्लेबाजों के लिए स्वर्ग माना जाता है. ऐसे में यही बात हो रही है हाई स्कोरिंग मुकाबला देखा जा सकता है. जिसका ये मतलब हुआ कि गेंदबाजों की कहीं ना कहीं शामत आने को है. आपको बताते हैं उन तीन बल्लेबाजों के बारे में जो पहले मैच में धूम मचा सकते हैं.

Advertisment

यह भी पढ़ें: IPL 2023 से पहले शिखर धवन की टेंशन दूर, पंजाब किंग्स में शामिल होगा ये स्टार बल्लेबाज

 

publive-image

Advertisment

केन विलियमसन

केन विलियमसन इस बार आईपीएल में अपनी नई टीम के साथ खेलते हुए नजर आने वाले हैं. इससे पहले हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन रहे हैं. उम्मींद है कि अपने शानदार खेल से केन विलियमसन गुजरात की टीम को जीत के लिए आगे लेकर जाएंगे.

 

Advertisment

publive-image

रुतुराज गायकवाड़

रुतुराज गायकवाड़ इस सीजन बड़े स्कोरर के रुप में सामने आ सकते हैं. पिछले सीजन तो रुतुराज गायकवाड़ कुछ खास कमाल नहीं कर सके थे. पर इस बार चेन्नई की टीम को रुतुराज गायकवाड़ से उम्मींदे ज्यादा हैं. टीम तभी जीत सकती है जब सलामी जोड़ी शानदार काम करके दिखाए.

Advertisment

 

publive-image

हार्दिक पांड्या

Advertisment

हार्दिक पांड्या के ऊपर गुजरात की पूरी जिम्मेदारी है. एक कप्तान के रुप में और एक बल्लेबाज के रुप में हार्दिक पांड्या ने खुद को पिछले सीजन साबित करके दिखाया था. इस बार भी हार्दिक पांड्या से यही उम्मींद है कि टीम को दूसरी बार सरताज बना कर दिखाएंगे.

GT संभावित प्लेइंग इलेवन:

रिद्धिमान साहा (wk), शुभमन गिल, केन विलियमसन, हार्दिक पांड्या (c), डेविड मिलर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, अल्जारी जोसेफ, मोहम्मद शमी, आर. साई किशोर, यश दयाल.

CSK संभावित प्लेइंग इलेवन:

डेवोन कॉनवे, रुतुराज गायकवाड़, अंबाती रायडू, अजिंक्य रहाणे, मोईन अली, बेन स्टोक्स, एमएस धोनी (C) (WK), रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, मुकेश चौधरी, महेश थिक्षणा.

ipl 2023 news rules यूपीएससी सिविल सेवा परीक्षा 2023 csk-vs-gt ipl-2023 hardik vs dhoni
Advertisment
Advertisment