Advertisment

WTC Final से पहले टीम इंडिया को मिला नया स्पॉन्सर, खुद जय शाह ने दी जानकारी

जय शाह ने अपने ट्विटर हैंडिल पर ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि टीम इंडिया को नया किट स्पॉन्सर (Team India News Kit Sponsor)

author-image
Sonam Gupta
New Update
team india

bcci secretary jay shah reveal team india got new jersey sponsor( Photo Credit : Social Media)

Advertisment

Team India News Kit Sponsor : 7 जून से शुरू होने वाले वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप फाइनल (WTC FINAL) मैच से पहले टीम इंडिया के लिए अच्छी खबर सामने आई है. असल में, भारतीय क्रिकेट टीम को नया किट स्पॉन्सर मिला है. इस बात की जानकारी खुद बीसीसीआई सचिव जय शाह ने अपने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए दी है. ऐसे में कहा जा सकता है की अब भारतीय टीम WTC FINAL में नए किट के साथ मैदान पर उतरेगी.

Jay Shah ने किया पोस्ट

जय शाह ने अपने ट्विटर हैंडिल पर ट्वीट करते हुए इस बात की जानकारी दी है कि टीम इंडिया को नया किट स्पॉन्सर (Team India News Kit Sponsor) मिल गया है. BCCI सचिव ने पोस्ट करते हुए लिखा- "किट स्पॉन्सर के रूप में एडिडास के साथ BCCI की पार्टनरशिप की घोषणा करते हुए मुझे खुशी हो रही है. हम क्रिकेट के खेल को आगे बढ़ाने की कोशिश कर रहे हैं और दुनिया के प्रमुख स्पोर्ट्स-वियर ब्रांडों में से एक के साथ पार्टनरशिप करने के लिए हम काफी एक्साइटेड हैं. एडिडास आपका स्वागत है."

ये भी पढ़ें : IPL 2023 : RCB फैंस ने की सारी हदें पार, गिल की बहन को लेकर कहीं आपत्तिजनक बातें

किलर जीन्स के पास हैं राइट्स

मौजूदा समय में 'किलर जीन्स' टीम इंडिया की किट स्पॉन्सर्स हैं, लेकिन 31 मई को ये स्पॉन्सरशिप खत्म हो जाएगी. इसके बाद एडिडास के पास अधिकार होंगे. इसका मतलब है की WTC FINAL में टीम इंडिया नई किट स्पॉन्सर्स वाली जर्सी पहनकर मैदान पर उतर सकती है. किलर से पहले MPL भारतीय टीम के लिए किट स्पॉन्सर था और उसने पिछले साल दिसंबर में ही 'केवल किरण क्लोदिंग लिमिट' को राइट्स ट्रांसफर किए थे. पिछले साल दिसंबर में ये भी बताया गया था कि मौजूदा स्पॉन्सर बायजू, नवंबर 2023 में कॉन्ट्रैक्ट के खत्म होने से पहले ही अपना कॉन्ट्रैक्ट खत्म करने को तैयार थे. ऐसे में खबरों की मानें, तो BCCI इस वक्त नए मेन स्पॉन्सर की तलाश में है. 

Source : Sports Desk

ipl-2023 bcci bcci secretary Jay Shah WTC Final WTC Final news Team India News Kit Sponsor Team India official kit sponsor
Advertisment
Advertisment