Advertisment

लखनऊ सुपर जायंट्स को बड़ा झटका, IPL से बाहर हुआ यह खतरनाक गेंदबाज

लखनऊ सुपर जायंट्स की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि मार्क वुड को फिलहाल गेंदबाजी से बाहर कर दिया गया है. फ्रेंचाइजी ने अभी तक उनकी जगह किसी को नहीं लिया है.

author-image
Vijay Shankar
New Update
Mark Wood

Mark Wood ( Photo Credit : Espn)

IPL 2022 : लखनऊ सुपर जायंट्स को बड़ा झटका लगा है. इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड चोट के कारण आईपीएल 2022 से बाहर हो गए हैं. मार्क वुड को केएल राहुल की अगुवाई वाली टीम लखनऊ सुपरजायंट्स ने इंग्लैंड की ओर से खेले गए मैच में बेहतर प्रदर्शन के बाद 7.50 करोड़ रुपये में खरीदा था. हालांकि, उन्हें इस महीने की शुरुआत में वेस्टइंडीज के खिलाफ इंग्लैंड की चल रही टेस्ट श्रृंखला के पहले मैच में दाहिनी कोहनी में चोट लग गई थी. इससे पहले, इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर स्टीव हार्मिसन ने वुड की चोट के लिए ईसीबी पर उंगलियां उठाईं थी और चोट के लिए ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ एशेज के दौरान बोर्ड के गलत प्रबंधन और वुड को अधिक से अधिक मैच खेले जाने को लेकर जिम्मेदार ठहराया था.  

Advertisment

यह भी पढ़ें : KKR इस तरह देगी CSK को पटखनी, सिर्फ 12 ओवर में टीम की जीत होगी पक्की!

लखनऊ सुपर जायंट्स ने कही यह बात

लखनऊ सुपर जायंट्स की ओर से जारी बयान में कहा गया है कि मार्क वुड को फिलहाल गेंदबाजी से बाहर कर दिया गया है. फ्रेंचाइजी ने अभी तक उनकी जगह किसी खिलाड़ी को नहीं लिया है. ऐन समय पर वुड के चोटिल होने से IPL में वुड का शामिल होना अब मुश्किल नजर आ रहा है. इससे पहले जब मार्क वुड को आईपीएल के मेगा ऑक्शन में सुपर जायंट्स द्वारा चुना गया था, तब उन्होंने कहा था, मुझे सुपर जायंट्स द्वारा चुने जाने के बाद मेरा परिवार काफी खुश है. मैं आईपीएल के अगले सीजन में खेलने को लेकर काफी उत्सुक हूं. वुड अगर आईपीएल 15 में खेलते तो यह उनकी दूसरा आईपीएल सीजन होता. इससे पहले वे चेन्नई सुपर किंग्स के लिए साल 2018 का सीजन खेले थे.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • इंग्लैंड के तेज गेंदबाज मार्क वुड चोट के कारण आईपीएल से बाहर
  • वुड को इस आईपीएल के सीजन के लिए 7.50 करोड़ रुपये में खरीदा गया था
  • फ्रेंचाइजी ने अभी तक उनकी जगह किसी खिलाड़ी को नहीं लिया है 
bowler mark wood IPL 15 Mark Wood lucknow super giant indian premier league ipl-2022
Advertisment
Advertisment