Advertisment

IPL 2023 : आईपीएल से पहले कोलकाता को तगड़ा झटका, अय्यर हो सकते हैं बाहर

Shreyas Iyer IPL 2023 : आईपीएल शुरु होने में अभी एक हफ्ते का समया बाकी है.

author-image
Shubham Upadhyay
एडिट
New Update
big setback to kkr team in ipl 2023 shreyas iyer

big setback to kkr team in ipl 2023 shreyas iyer( Photo Credit : Twitter)

Shreyas Iyer IPL 2023 : आईपीएल शुरु होने में अभी एक हफ्ते का समया बाकी है. लेकिन इससे पहले ही कोलकाता की टीम को बड़ा झटका लग सकता है. टीम के कप्तान अय्यर चोट के चलते पूरे ही आईपीएल से बाहर हो सकते हैं. अगर ऐसा हुआ तो कोलकाता के सामने बहुत बड़ी समस्या खड़ी हो जाएगी. जैसा आप जानते हैं कि कल भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच टेस्ट सीरीज पूरी हुई है. आखिरी मुकाबले में अय्यर बल्लेबाजी के लिए भी नहीं आए थे. 

Advertisment

publive-image

रोहित ने बताया था अपडेट

इसके बाद से ही कयास लगाए जा रहे थे कि अय्यर को बड़ी इंजरी हुई है. हालांकि इसे लेकर कप्तान रोहित ने साफ भी कर दिया था. रोहित ने कहा था कि अय्यर को अभी ठीक होने में समय बाकी है. इसलिए वनडे सीरीज से भी अय्यर का बाहर होना तय माना जा रहा है. अब जब कप्तान ने साफ कर दिया है तो ऐसी आशंका है कि आईपीएल का 2023 सीजन भी अय्यर का खतरे में है.

Advertisment

publive-image

केकेआर के लिए बड़ी ही समस्या सामने आ गई है. टीम यही उम्मींद कर रही है कि अय्यर आईपीएल 2023 से पहले ही ठीक हो जाएं. हालांकि ऐसा होना बेहद ही मुश्किल लग रहा है. टीम को कप्तान के दूसरे विकल्प पर काम करना शुरू कर देना चाहिए.

आखिर क्या हुआ है अय्यर को

Advertisment

अय्यर के चोट के बारे में बताएं तो लोअर बैक इंजरी उन्हें हुई है. टेस्ट मैच में लगातार फील्डिंग की वजह से ऐसा हुआ है.  केकेआर के आईपीएल सफर की बात करें तो अभी तक टीम 2 बार ये खिताब अपने नाम कर चुकी है. ऐसे में तीसरे खिताब के लिए टीम को अगल प्लान पर काम करना होगा.

Shreyas Iyer injury kolkata-knight-riders Shreyas Iyer Injury Update ipl-2023 Shreyas Iye
Advertisment
Advertisment