Advertisment

IPL 2022: लगातार हार के बाद रोहित की मुश्किलें बढ़ी, टीम की सारी संभावना खत्म!

दरअसल रोहित शर्मा ( Rohit Sharma ) की टीम मुबई ने अभी 8 मुकाबले खेले है और इन सभी मुकाबलों में उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा है. इनके नेट-रनरेट की बात की जाए तो इनका NRR -1.000 है, जो कि सभी टीमों से सबसे ज्यादा कम है.

author-image
Isha Negi
एडिट
New Update
rohit

Rohit sharma ( Photo Credit : File )

आईपीएल ( IPL 2022) में पांच बार का खिताब अपने नाम करने वाली टीम मुश्किल दौर से गुजर रही है. इंडियन प्रीमियर लीग ( IPL ) की सबसे सफल टीम मुंबई ने अभी तक जीत का आगाज नहीं किया है. और रोहित शर्मा की टीम ने इस सीजन में लगातार 8 मुकाबले हारे है. और मुंबई इडियंस ( MI) ऐसी पहली टीम बनी है जिसने किसी 

सीजन में लगातार शुरुआती मुकाबलों में हार झेली हो. और इसी हार के कारण टीम मुंबई इस सीजन से लगभग बाहर हो गई है, और प्लेऑफ की राह भी मुश्किल हो गई है. ऐसा क्यों तो चलिए आपको बताते है. 

Advertisment

यह भी पढ़ें - IPL 2022 : ये प्लेयर्स आईपीएल खेलने को तरस रहे, कब मिलेगा मौका!

मुंबई क्या प्लेऑफ में नजर आएगी? 

दरअसल रोहित शर्मा ( Rohit Sharma ) की टीम मुबई ने अभी 8 मुकाबले खेले है और इन सभी मुकाबलों में उन्हें हार का मुंह देखना पड़ा है. इनके नेट-रनरेट की बात की जाए तो इनका NRR -1.000 है, जो कि सभी टीमों से सबसे ज्यादा कम है. और इसके साथ ही मुंबई इंडियंस ( MI ) आईपीएल के 15वें सीजन से लगभग बाहर हो गई है. मुंबई को अब सिर्फ 6 मुकाबले खेलने हैं. और अगर इन मुकाबलों में मुंबई लगातार सभी मैच में जीत हासिल करती है. तो रोहित शर्मा के खेमें में सिर्फ 12 प्वाइंट ही होंगे. और इन 12 प्वाइंट के साथ मुंबई का प्लेऑफ में जाना मुश्किल है. और अगर आईपीएल के इतिहास की बात की जाए तो आईपीएल में टीमें कम से कम 14 प्वाइंट के साथ ही प्लेऑप तक पहुंच पाई है. और इन प्वाइंट के आईपीएल में टीमों के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिलती है. और तब वहां पर नेट-रनरेट ( NRR) देखा जाता है. तो ऐसे में मुंबई को प्लेऑफ में देख पाना काफी मुश्किल है.

mumbai indians playoff scenario Points Table mumbai indians bee attack can mumbai indians still qualify for playoff csk csk-vs-pbks dhoni mi Rohit Sharma ipl ipl csk ipl point table ipl-2022 jadeja
Advertisment
Advertisment