Advertisment

IPL 2024 : बिना मैच खेले ही धोनी की CSK ने रचा इतिहास, यह कारनामा करने वाली बनी पहली टीम

Chennai Super Kings: महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में खेलने वाली चेन्नई सुपर किंग्स का सोशल मीडिया पर भी जलवा देखने को मिलता है. अब ट्विटर पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 10 मिलियन के ऊपर पहुंच गई है.

author-image
Roshni Singh
New Update
बिना मैच खेले ही धोनी की CSK ने रचा इतिहास

बिना मैच खेले ही धोनी की CSK ने रचा इतिहास( Photo Credit : Social Media)

Chennai Super Kings Become 10M Followers On Twitter : महेंद्र सिंह धोनी की अगुवाई वाली चेन्नई सुपर किंग्स ने अब एक और ऐसा मुकाम हासिल कर लिया है जो इससे पहले कोई दूसरी आईपीएल टीम नहीं पा सकी थी. दरअसल चेन्नई सुपर किंग्स सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर कुल 10 मिलियन फॉलोअर्स वाली पहली आईपीएल टीम बन गई है. Dhoni की अगुवाई में IPL 2023 में CSK ने अपना पांचवा खिताब जीता और मुबंई इंडियंस की बराबरी की. अब सीएसके ने एक और बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली है. 

Advertisment

सीएसके की टीम आईपीएल में खेलने वाली सभी 10 फ्रेंचाइजियों से पहले यह मुकाम हासिल किया है. इसकी सबसे बड़ी वजह CSK के कप्तान एमएस धोनी हैं. किसी से छिपा नहीं है कि Dhoni के चाहने वाले की संख्या करोड़ों में है. फैंस उनकी एक झलक पाने के लिए बेताब दिखते हैं. इसी कारण सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी उनकी टीम को लेकर भी यही दीवानगी देखने को मिलती है.

यह भी पढ़ें: IND vs IRE : आयरलैंड के खिलाफ उतरते ही इतिहास रच देंगे जसप्रीत बुमराह, बनेंगे पहले भारतीय

चेन्नई सुपर किंग्स टीम के ट्विटर पर 10 मिलियन (1 करोड़) फॉलोअर्स होने की जानकारी एक वीडियो पोस्ट के जरिए दी. इसमें उन्होंने सभी फैंस को शुक्रिया भी कहा. अब फैंस की नजर IPL 2024 पर है. ऐसी उम्मीद जताई जा रही है कि आईपीएल 2024 में भी धोनी टीम की कप्तानी करते हुए नजर आयेंगे.

Advertisment

फॉलोअर्स के मामले में मुंबई इंडियंस दूसरे स्थान पर

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर पर चेन्नई सुपर किंग्स सबसे ज्यादा फॉलोअर्स के साथ टॉप पर है. वहीं रोहित शर्मा की अगुवाई वाली मुंबई इंडियंस दूसरे नंबर पर हैं. MI के इस वक्त ट्विटर पर 8.2 मिलियन फॉलोअर्स हैं. जबकि विराट कोहली की रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर तीसरे नंबर पर काबिज है. RCB की 6.8 मिलियन फॉलोअर्स हैं है.  

Advertisment

chennai-super-kings. मुंबई इंडियंस लोकसभा चुनाव 2024 csk IPL 2024 MS Dhoni महेंद्र सिंह धोनी ipl indian-premier-league-2024 indian premier league इंडियन प्रीमियर लीग CSK Become 10M Followers On Twitter चेन्नई सुपर किंग्स
Advertisment
Advertisment