Advertisment

IPL 2025: संजू सैमसन बदलेंगे टीम और बनेंगे चेन्नई का हिस्सा? ट्रेड में मैच विनर ऑलराउंडर CSK को देगी RR

IPL 2025: आईपीएल 2025 में होने वाले मेगा ऑक्शन से पहले चेन्नई सुपर किंग्स की टीम संजू सैमसन को अपने साथ जोड़ने की तैयारी में है. इसे लेकर चौकाने वाली रिपोर्ट आई है.

author-image
Sonam Gupta
New Update
MS DHONI SANJU SAMSON

MS DHONI SANJU SAMSON

IPL 2025: आईपीएल 2025 में मेगा ऑक्शन होने वाला है, जहां टीमों में बड़े-बड़े बदलाव देखने को मिलने वाले हैं. इससे पहले एक ऐसी जानकारी सामने आ रही है, जिसे जानकर फैंस हैरान हो गए हैं. रिपोर्ट्स हैं कि आने वाले  सीजन में राजस्थान रॉयल्स के कप्तान संजू सैमसन चेन्नई सुपर किंग्स में शामिल हो सकते हैं. CSK ट्रेडिंग के जरिए इस स्टार क्रिकेटर को अपने साथ जोड़ना चाहती है. हालांकि, संजू के बदले राजस्थान ने उनका स्टार खिलाड़ी मांगा है. 

Advertisment

चेन्नई में शामिल हो सकते हैं संजू सैमसन

ऐसा माना जा रहा है कि चेन्नई सुपर किंग्स आने वाले सीजन में बदलाव की ओर देख रही है. लेटेस्ट रिपोर्ट में एक जानकारी सामने आई है, जिसके मुताबिक CSK आईपीएल 2025 में विकेटकीपर-बल्लेबाज संजू सैमसन को अपने साथ जोड़ने पर विचार कर रही है. बताया जा रहा है कि चेन्नई ट्रेडिंग के जरिए संजू सैमसन को अपने साथ जोड़ना चाहती है.  

दरअसल, खबरें हैं कि एमएस धोनी आईपीएल 2025 से पहले रिटायरमेंट ले सकते हैं. अब यदि वह संन्यास लेते हैं, तो चेन्नई को एक अनुभवी विकेटकीपर की दरकार होगी और ये बात सभी जानते हैं कि सैमसन शानदार विकेटकीपर हैं, जो CSK के लिए परफैक्ट ऑप्शन साबित हो सकते हैं. 

RR ने की स्टार ऑलराउंडर की डिमांड

चेन्नई सुपर किंग्स की टीम राजस्थान रॉयल्स से ट्रेडिंग के जरिए खिलाड़ियों का आदान-प्रदान कर सकती है. एक ओर जहां, चेन्नई संजू सैमसन को अपने साथ जोड़ना चाहती है. रिपोर्ट के मुताबिक, राजस्थान रॉयल्स ने संजू सैमसन के बदले शिवम दुबे मांगा है. बताया जा रहा है कि राजस्थान रॉयल्स सिर्फ पैसों के लिए चेन्नई से डील नहीं करना चाहती है. राजस्थान ने सैमसन के बदले शिवम दुबे की मांग की है. अब देखना दिलचस्प होगा कि चेन्नई और राजस्थान के बीच यह डील होती है या नहीं. हालांकि, अब तक चेन्नई और राजस्थान की ओर से इन रिपोर्ट्स की पुष्टि नहीं की गई है. 

ये भी पढ़ें: Shikhar Dhawan: 'तुमने मेरा काम...' धवन के रिटायरमेंट पर रोहित शर्मा का इमोशनल पोस्ट हुआ वायरल

ये भी पढ़ें: IPL 2025 Rohit Sharma: मेगा ऑक्शन में 50 करोड़ में बिकेंगे Rohit Sharma, सामने आई चौकाने वाली खबर

ये भी पढ़ें: IPL 2025: दिल्ली कैपिटल्स के हेड कोच बन सकते हैं ये 3 दिग्गज, नंबर-2 तो टीम के मालिक का है फेवरेट

csk captain sanju samson Indian Premier League 2025 rr IPL 2025 ipl indian premier league
Advertisment
Advertisment