Advertisment

IPL 2025: आईपीएल 2025 से पहले रवींद्र जडेजा को रिलीज कर सकती है CSK, वजह आई सामने

IPL 2025: रवींद्र जडेजा को आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन से पहले चेन्नई सुपर किंग्स रिलीज कर सकती है. जडेजा पिछले काफी वक्त से टी20 फॉर्मेट में कुछ खास नहीं कर पाए हैं. 

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
Ravindra Jadeja IPL 2025

आईपीएल 2025 से पहले रवींद्र जडेजा को रिलीज कर सकती है CSK (Social Media)

IPL 2025: इंडियन प्रीमियर लीग 2025 की तैयारियां जोरों-शोरों से चल रही हैं. आईपीएल 2025 के सीजन शुरू होने से पहले मेगा ऑक्शन का आयोजन होना है. इससे पहले सभी टीमों को अपने रिलीज और रिटेन खिलाड़ियों की लिस्ट जारी करनी होगी. चेन्नई सुपर किंग्स भी यही सोच रही होगी कि किसे रिलीज करे और किसे रिटेन करे? रवींद्र जडेजा, जो CSK की अहम हिस्सा हैं  फ्रेंचाइजी इस बार उन्हें रिलीज करने के बारे में सोच सकती है. अडेजा टी20 इंटरनेशनल से संन्यास ले चुके हैं. वहीं आज वह BJP में शामिल हो गए हैं. ऐसे में उनके पॉलिटिकल करियर को भी देखते हुए सीएसके उन्हें रिलीज करने का फैसला कर सकती है. इसके अलावा और भी कुछ वजह है जिसकी वजह से सीएसके उन्हें रिटेन करने के बारे में ना सोचे...

Advertisment

टी20 में खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं जडेजा

रवींद्र जडेजा पिछले काफी वक्त से टी20 फॉर्मेट में कुछ खास नहीं कर पाए हैं. आईपीएल 2024 में भी उनके बल्ले और गेंद से निराशाजनक प्रदर्शन देखने को मिला. जहां, उन्होंने 14 मैचों में 267 रन बनाए और सिर्फ 8 विकेट लिए. वहीं उन्होंने टी20 इंटरनेशनल को अलविदा भी कह दिया है. ऐसे में सीएसके बड़ा फैसला लेते हुए जडेजा को टीम से बाहर का रास्ता दिखा सकती है. 

CSK से मोटी सैलरी लेते हैं जडेजा

रवींद्र जडेजा एक स्टार ऑलराउंडर हैं. उन्होंने सीएसके के लिए बल्ले और गेंद दोनों से कमाल का प्रदर्शन किया है. उन्होंने कई मौकों पर अपने दम पर टीम की जीत दिलाई है. यही वजह है कि जडेजा को सीएसके हर बार रिटेन करती है. IPL 2022 के मेगा ऑक्शन से पहले उन्हें 16 करोड़ रुपये में रिटेन किया था. यानि पिछले 3 सीजनों से फ्रेंचाइजी उन्हें सालाना 16 करोड़ रुपये की सैलरी दे रही है. अब आईपीएल 2024 में मेगा ऑक्शन होने वाला है, तो फ्रेंचाइजी जड्डू को रिलीज कर अपने पर्स के पैसों को बढ़ा सकती है. 

युवाओं को मिले मौका

रवींद्र जडेजा एक अनुभवी ऑलराउंडर हैं और प्लेइंग11 में उनका खेलना तय होता है. ऐसे में टीम में मौजूद कई युवाओं को मौका ही नहीं मिल पाता है. जडेजा फॉर्म में हो या ना हो वह प्लेइंग11 में शामिल जरूर होते हैं. अब यदि CSK उन्हें रिलीज कर देती है, तो युवा खिलाड़ियों को मौका मिल सकती है.

यह भी पढ़ें:  IPL 2025: आईपीएल के सबसे अनुभवी खिलाड़ियों का बिकना नामुमकिन, मेगा ऑक्शन में रहेंगे अनसोल्ड

यह भी पढ़ें:  IPL 2025: राहुल द्रविड़ को राजस्थान रॉयल्स देगा इतने करोड़ रुपये, जानकर रह जाएंगे हैरान

IPL 2025 latest ipl news in hindi Ravindra Jadeja csk आईपीएल 2025 indian premier league
Advertisment