Advertisment

इस खिलाड़ी ने मुंबई इंडियंस को लेकर कह दी बड़ी बात!

. बुमराह की भी बात की जाए तो आपको बता दें की बुमराह जिस यॉर्कर के लिए जाने जाते हैं वो यॉर्कर भी देखने को नहीं मिल रही है. मुंबई इंडियंस शुरू से ही शानदार टीम रही है.

author-image
Radha Agrawal
New Update
Mumbai Indians

Mumbai Indians ( Photo Credit : Still Image )

मुंबई इंडियंस इन दिनों खराब फॉर्म से गुजर रही है. मुंबई  इंडियंस की टीम का प्रदर्शन काफी शानदार देखने को नहीं मिल रहा है. इस सीजन की बात करें तो आपको बता दें मुंबई इंडियंस का एक भी खिलाड़ी अपने फॉर्म में नहीं नजर आया है. बुमराह की भी बात की जाए तो आपको बता दें की बुमराह जिस यॉर्कर के लिए जाने जाते हैं वो यॉर्कर भी देखने को नहीं मिल रही है. मुंबई इंडियंस शुरू से ही शानदार टीम रही है. लेकिन इस सीजन में मुंबई इंडियंस के अंदर वो बात देखने को हमें नहीं मिली. कुछ दिन पहले बुमराह के एक बयान ने भी सभी को हिला कर रख दिया. बुमराह ने कहा था, " टीम में सभी नए खिलाड़ी शामिल हुए हैं इसलिए हमें मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है".

Advertisment

इस ब्यान के बाद लोगों के ब्यान भी आने शुरू हो गए की बुमराह इस तरह के ब्यान कैसे दे सकते हैं. लेकिन अब मुंबई इंडियंस के पूर्व बल्लेबाज क्रिश लीन का कहना है कि मौजूदा सीजन में इस बार मुंबई इंडियंस की टीम में यूनिटी देखने को नहीं मिल रही है. इस बार मैदान पर 11 खिलाड़ियों की जगह टीम में 11 अलग- अलग खिलाड़ी दिखाई दे रहे हैं. ऐसे में टीम से बेहतरीन प्रदर्शन की उम्मीद कैसे की जा सकती है.

यह भी पढ़ें  : IPL 2022: जोस बटलर के तूफान में उड़ी पंत की टोली

क्रिश लीन ने अपनी बात में आगे कहा कि मुंबई इंडियंस बतौर टीम मैदान पर नहीं उतर रही है लेकिन अगर मुंबई इंडियंस बतौर टीम मैदान पर उतरे तो एक अलग ही तरह का शानदार प्रदर्शन देखने को मिल सकता है. मुंबई इंडियंस हालांकि इस सीजन प्ले ऑफ से बाहर जाती हुई दिखाई दे रही है. लेकिन अभी भी टेक्निकली बाहर नहीं हुई है. ऐसे में मुंबई इंडियंस अगर अब अपने बाकी के बचे हुए मुकाबले नह जीतती है तो अब यहां से मुंबई का सफर थम जाएगा. 

Advertisment

Chris Lynn points table CSK mumbai-indians mi mi-vs-csk chris lynn IPL 2022
Advertisment
Advertisment