Advertisment

IPL 2025: 'कंफर्म नहीं है धोनी खेलेंगे या नहीं लेकिन...' CSK के CEO के बयान ने मचाई सनसनी

KASI VISWANATHAN ON MS DHONI: चेन्नई सुपर किंग्स के सीईओ ने आईपीएल 2025 में एमएस धोनी के खेलने पर बयान दिया है, जिसने सभी को हैरान कर दिया है.

author-image
Sonam Gupta
New Update
MS DHONI KASI VISWANATHAN

KASI VISWANATHAN ON MS DHONI

Advertisment

KASI VISWANATHAN ON MS DHONI: आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन का सभी बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. कौन रिटेन होगा कौन रिलीज होगा, इसे लेकर फैंस काफी उत्साहित हैं. इस बीच चेन्नई सुपर किंग्स के CEO काशी विश्वनाथन ने महेंद्र सिंह धोनी को लेकर एक ऐसा बयान दिया है, जिसने फैंस की दुविधा बढ़ा दी है. आइए आपको बातते हैं कि विश्वनाथन ने आखिर क्या कहा...

आईपीएल 2025 में खेलेंगे या नहीं धोनी?

आईपीएल 2025 में एमएस धोनी खेलेंगे या नहीं? इस सवाल का जवाब हर क्रिकेट फैन तलाश रहा है. माना जा रहा था कि माही अपकमिंग सीजन में खेलेंगे. मगर, अब फ्रेंचाइजी के CEO काशी विश्वनाथन ने एक बयान दिया है, जिसमें उन्होंने कहा है कि अभी तक माही की ओर से कोई पुष्टि नहीं हुई है.

विश्वनाथन ने कहा, "हम भी धोनी को CSK टीम में खेलते देखना चाहते हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक किसी तरह की कोई पुष्टि नहीं की है. मैं आपको 31 अक्टूबर से पहले सबकुछ बता दूंगा. हम उम्मीद कर रहे हैं कि वो खेलेंगे." 

4 करोड़ में रिटेन हो सकते हैं धोनी

आईपीएल 2025 के साथ ही अनकैप्ड प्लेयर नियम की वापसी हो रही है. असल में, बीसीसीआई और टीम मालिकों के बीच हुई मीटिंग के बाद अफवाहों का बाजार गर्म था कि चेन्नई सुपर किंग्स ने ही इस नियम को वापस लाने की मांग की. लेकिन, बाद में पता चला कि बीसीसीआई खुद इस नियम को लाना चाहती थी. 

लेकिन, देखा जाए तो इस नियम का सबसे ज्यादा फायदा चेन्नई सुपर किंग्स को ही होने वाला है. चूंकि, धोनी को वह आसानी से अनकैप्ड प्लेयर के तौर पर 4 करोड़ रुपये में आसानी से रिटेन कर अपने साथ बरकरार रख सकती है.

क्या है अनकैप्ड प्लेयर रूल?

पिछले महीने बीसीसीआई ने आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन के नियमों की घोषणा की और बताया कि अनकैप्ड नियम भी वापस आया है. इस नियम के हिसाब से जो खिलाड़ी पिछले 5 साल या उससे ज्यादा वक्त से इंटरनेशनल क्रिकेट नहीं खेल रहा है, उन्हें अनकैप्ड प्लेयर की लिस्ट में रखा जाएगा. उन प्लेयर्स को सिर्फ 4 करोड़ रुपये में रिटेन किया जा सकता है.

ये भी पढ़ें: PHOTOS: इंटरनेशनल क्रश बनी ये खिलाड़ी, खूबसूरती देख आप भी कहेंगे 'इसे तो मॉडल होना चाहिए'

ये भी पढ़ें: IPL 2025 Mega Auction: हो गया तय, इस देश में होने वाला है आईपीएल 2025 मेगा ऑक्शन!

sports news in hindi cricket news in hindi IPL 2025 ipl ipl-news-in-hindi indian premier league Indian Premier League 2025
Advertisment
Advertisment