Advertisment

IPL 2023 : चेन्नई के लिए फिर लकी साबित होंगे धोनी, टीम फिर जीतने जा रही है आईपीएल

IPL 2023 CSK : आईपीएल की बात जब भी होती है तो मुंबई और चेन्नई का जिक्र हमेशा से होता है.

author-image
Shubham Upadhyay
एडिट
New Update
csk is going to win ipl 2023 ms dhoni deepak chahar

csk is going to win ipl 2023 ms dhoni deepak chahar ( Photo Credit : Twitter)

IPL 2023 CSK : आईपीएल की बात जब भी होती है तो मुंबई और चेन्नई का जिक्र हमेशा से होता है. 31 मार्च से यह लीग शुरू हो रही है और शुरू हो जाएगा भारत का त्यौहार. मुंबई इंडियंस जहां अपनी जीत की लय से भटक चुकी है. चेन्नई सुपर किंग्स की कहानी भी दूसरी नहीं है. पिछले दो सीजन चेन्नई के लिए भी ठीक नहीं रहे. हालांकि जब आईपीएल अपने पुराने रंग में नजर आ रहा है तो फिर उम्मींद की जा रही है कि चेन्नई सुपर किंग्स अपनी जीत की पटरी पर वापस लौट जाएगी और उसमें उनकी मदद करेंगे कप्तान महेंद्र सिंह धोनी.

Advertisment

जैसा आप जानते हैं कि धोनी हमेशा चेन्नई के लिए लकी रहे हैं. अपनी टीम के लिए वह सभी उपयोगी पारियां खेली हैं जो एक कप्तान टीम के लिए कर सकता है. अब आने वाला आईपीएल धोनी के लिए आखरी होगा. तो ऐसे में कप्तान साहब कोई भी कसर अपनी टीम के लिए नहीं छोड़ना चाहेंगे. आज हम आपको बताते हैं उन दो खिलाड़ियों के बारे में जो एक बल्लेबाजी में और दूसरा गेंदबाजी में कमाल करने जा रहे हैं.

महेंद्र सिंह धोनी

बल्लेबाजी की बात करें तो वैसे सुपर किंग्स के पास एक से एक धाकड़ बल्लेबाज हैं. जिसमें ऋतुराज गायकवाड, कोनवे, जडेजा जैसे बड़े खिलाड़ी शामिल हैं. लेकिन जैसा आपको पहले बताया कि ये सीजन धोनी के लिए आखरी है तो यह कप्तान कुछ और ही ठान कर इस सीजन उतरेगा. उम्मीद करते हैं महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के ऊपरी क्रम पर बल्लेबाजी करने आएंगे और सबसे ज्यादा रन बनाने के मामले में आगे रहेंगे.

Advertisment

दीपक चहर

दीपक चहर को चेन्नई सुपरकिंग्स ने अपने साथ उस समय में जोड़ा था जब टीम मुश्किल में थी. दीपक आज इतने सफल गेंदबाज इसलिए भी है क्योंकि कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने इन पर अपना भरोसा जताए रखा. हालांकि पिछले सीजन में दीपक चोटिल थे चेन्नई सुपर किंग्स के लिए नहीं खेल पाए थे. और कहीं ना कहीं एक वजह चेन्नई के लिए हार की वही बने थे. हालांकि इस सीजन दीपक टीम के साथ खेलने के लिए तैयार हैं और अपनी धारदार गेंदबाजी से विपक्षी बल्लेबाजों को आउट करने के लिए इंतजार कर रहे हैं. आईपीएल पुराने नंबर नजर आ रहा है यानी सभी पिचों पर आईपीएल होगा. इसलिए दीपक चहर टीम के लिए एक अहम हथियार बन सकते हैं.

ipl-news-in-hindi deepak-chahar ipl csk news ipl-2023 csk ms dhonii
Advertisment
Advertisment