Advertisment

IPL 2023 : दिल्ली ने इस बड़े खिलाड़ी को किया रिलीज, CSK और मुंबई में लेने की हो सकती है होड़

IPL 2023 : विश्व कप 2022 के बाद अब आईपीएल 2023 के लिए तैयारियां शुरू हो चुकी है.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
csk mi in ipl 2023 mini auction updates

csk mi in ipl 2023 mini auction updates( Photo Credit : Twitter)

IPL 2023 : विश्व कप 2022 के बाद अब आईपीएल 2023 के लिए तैयारियां शुरू हो चुकी है. सभी टीमों ने प्लानिंग बना ली है कि किस खिलाड़ी को रिलीज करना है और किस खिलाड़ी को अपने साथ रखना है. ऐसे में दिल्ली केपिटल्स की तरफ से एक बड़ी खबर आ रही है. उन्होंने एक बड़े खिलाड़ी को इस सीजन में अपने साथ नहीं बनाए रखने का फैसला किया है. और वह बड़ा खिलाड़ी है शार्दुल ठाकुर. अब जब शार्दुल ठाकुर दिल्ली कैपिटल के साथ खेलते हुए नजर नहीं आएंगे तो ऐसे में चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस की टीम इस खिलाड़ी के पीछे मिनी ऑक्शन में जरूर भागेगी.

Advertisment

जैसा आप जानते हैं कि दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल सीजन 2022 के मेगा ऑक्शन में शार्दुल ठाकुर को अपने साथ जोड़ा था और उम्मीद कर रहे थे कि ठाकुर जिस तरीके का प्रदर्शन टीम इंडिया के लिए चेन्नई के लिए करते हुए आए हैं वैसा ही उनके लिए करेंगे. हालांकि ठाकुर का प्रदर्शन उस स्तर का नहीं रहा. इंटरनेशनल की बात करें तो शार्दुल ने 6 रन बनाए हैं और विकेट भी लिए हैं. ऐसे में एक बार फिर से उनकी डिमांड मिनी ऑक्शन में बढ़ सकती है.

अब बात आती है कौन सी टीमें शार्दुल के पीछे पड़ेंगे तो सबसे पहले नाम आता है चेन्नई सुपर किंग्स का. क्योंकि शार्दुल चेन्नई सुपर किंग्स के लिए लंबे वक्त से खेलते हुए आए हैं तो कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर से उनको अपने साथ जोड़ने में विचार कर रहे होंगे. वहीं दूसरी बड़ी टीम है मुंबई इंडियंस. मुंबई इंडियंस को शार्दुल ठाकुर इसलिए चाहिए क्योंकि वह एक ऑलराउंडर खिलाड़ी को अपने साथ जोड़ना चाहेंगे और जिसमें शार्दुल ठाकुर एक बड़ा नाम है. ठाकुर ने जिस तरीके से टीम इंडिया के लिए गेंदबाजी, बल्लेबाजी में दोनों में योगदान दिया है उससे उनकी डिमांड बढ़ी है.

Source : Sports Desk

ipl-2023 Ravindra Jadeja CSK Team MS Dhoni om Ravindra Jadeja Ravindra Jadeja
Advertisment
Advertisment