Advertisment

CSK IPL 2023 : चेन्नई का ये प्लेयर है धमाकेदार, इस सीजन मचेगी तबाही!

Dhoni IPL 2023 CSK : वर्ल्ड कप के बाद शुरू हो गई है आईपीएल 2023 (IPL 2023) की तैयारी.

author-image
Shubham Upadhyay
एडिट
New Update
csk ms dhoni deepak chahar update in ipl 2023

csk ms dhoni deepak chahar update in ipl 2023( Photo Credit : News Nation Team)

Dhoni IPL 2023 CSK : वर्ल्ड कप के बाद शुरू हो गई है आईपीएल 2023 (IPL 2023) की तैयारी. बीसीसीआई (BCCI) ने 16 नवंबर तक सभी टीमों से रिलीज हुए खिलाड़ियों की लिस्ट मांगी है. आईपीएल 2023 के लिए मिनी ऑक्शन 23 दिसंबर के दिन कोच्ची में होने जा रहा है. सभी टीमों ने इसके लिए प्लान बनाना शुरू कर दिया है. अगर बात चेन्नई की करें तो चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) और महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) के लिए बड़ी खुशखबरी आई है. सभी आईपीएल फैंस की नजर हमेशा चेन्नई की टीम पर होती है.

Advertisment

दीपक चहर से है आशा

दरअसल चेन्नई के स्टार गेंदबाज दीपक चहर (Deepak Chahar) एकदम फिट हो चुके हैं और चेन्नई की टीम में खेलने को तैयार हैं. जैसा आप जानते थे कि पिछले साल दीपक चहर चोट की वजह से चेन्नई की टीम का हिस्सा नहीं बन सके थे और टीम ने उनको बहुत ज्यादा याद किया लेकिन इस सीजन में महेंद्र सिंह धोनी के तुरुप का इक्का लौट आया है. उम्मीद कर रहे हैं कि चेन्नई और दूसरी जगह की पिचों पर दीपक चहर की स्विंग टीम को जीत दिलाएगी. 

CSK कर रही है भरोसा

Advertisment

दीपक चहर हमेशा से टीम का एक अहम हिस्सा रहे हैं. जब भी धोनी को विकेट की जरूरत होती है तो दीपक चहर की तरफ गेंद फेंक दी जाती है. साथ में दीपक टीम को निराश भी नहीं करते हैं. पिछले सीजन की बात करें तो दीपक के ना होने से चेन्नई को काफी ज्यादा मुश्किल हालातों से निकलना पड़ा था. दीपक का फिट होना धोनी के लिए किसी बड़ी खुशखबरी से कम नहीं है.

आईपीएल करियर है शानदार

आईपीएल करियर की बात करें तो 63 मैचों में 59 विकेट्स दीपक अपने नाम कर चुके हैं. इकॉनमी भी दीपक की 8 से नीचे बनी हुई है. ऐसे में कहा जा सकता है कि दीपक टी20 फॉर्मेट के हिसाब से एक शानदार गेंदबाज हैं.

Advertisment

HIGHLIGHTS

  • आईपीएल 2023 की तैयारी हो रही है
  • चेन्नई के लिए बड़ी खुशखबरी
  • चहर पिछले सीजन रहे थे अनफिट

Source : Shubham Upadhyay

Ravindra Jadeja IPL 2023 MS Dhoni om Ravindra Jadeja Ravindra Jadeja Ravindra Jadeja CSK Team Ravindra Jadeja release by CSK
Advertisment
Advertisment