Advertisment

IPL 2023 : CSK के लिए ये दो बल्लेबाज कर सकते हैं कमाल, जीत के साथ होगी शुरुआत!

IPL 2023 GT vs CSK : 31 मार्च से आईपीएल 2023 (IPL 2023) का शुभारंभ हो रहा है.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
csk ruturaj gaikwad ms dhoni is going to rock in csk vs gt

csk ruturaj gaikwad ms dhoni is going to rock in csk vs gt( Photo Credit : Twitter)

IPL 2023 GT vs CSK : 31 मार्च से आईपीएल 2023 (IPL 2023) का शुभारंभ हो रहा है. पहला मुकाबला कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और कप्तान हार्दिक पांड्या (GT vs CSK )के बीच में है. दोनों ही टीमें मजबूत हैं. दोनों ही कप्तान जबरदस्त हैं. ऐसे में मुकाबला टक्कर का होता हुआ नजर आएगा. मुकाबला कांटेदार होगा. फैंस को मजा आने वाला है. चेन्नई सुपर किंग्स चाहेगी की जीत के साथ आईपीएल में अपनी शुरुआत की जाए. इसके लिए चेन्नई के दो बल्लेबाज टीम की मदद कर सकते हैं. यकीन मानिए अगर इन दोनों बल्लेबाजों का बल्ला चल गया तो फिर चेन्नई को जीतने से कोई नहीं रोक सकता.

Advertisment

यह भी पढ़ें: IPL 2023 से पहले हार्दिक की बढ़ी टेंशन, शुरुआती मैच मिस करेगा साउथ अफ्रीका का ये स्टार खिलाड़ी

ऋतुराज गायकवाड

चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाज ऋतुराज गायकवाड टीम को अगर अच्छी शुरुआत दिला सकते हैं तो फिर चेन्नई के बल्ले बल्ले है. पिछले सीजन गायकवाड का बल्ला शांत रहा था. लेकिन अब उनसे उम्मीदें काफी ज्यादा हैं. 2021 के सीजन में गायकवाड ने धूम मचा कर रख दी थी. कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के साथ टीम भी यही उम्मीद गायकवाड से कर रही होगी कि एक बार फिर से ऋतुराज अपना जलवा दिखा दें.

Advertisment

यह भी पढ़ें: IND vs AUS 3rd ODI: खतरे में टीम इंडिया की कुर्सी, रोहित बिग्रेड बचा पाएंगे ICC ODI Rankings में No.1 का ताज?

धोनी

जब बात बल्लेबाजी की हो और उसमें नाम कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का ना आए ऐसा हो नहीं सकता. धोनी के लिए आखिरी आईपीएल है, ऐसे में कप्तान साहब विकेटकीपिंग, कप्तानी के साथ बल्लेबाजी में भी धूम मचाने को तैयार रहेंगे. खबरें तो यह भी है कि महेंद्र सिंह धोनी इस सीजन अपने क्रम को बदल सकते हैं. निचले क्रम से मध्यक्रम में बल्लेबाजी करने आ सकते हैं. अगर ऐसा हो गया तो विपक्षी गेंदबाजों की शामत आनी तय है.

Advertisment

hardik pandya ipl 2023 chennai-super-kings-vs-gujarat-titans csk-vs-gt hardik pandya ipl-2023 indian premier league
Advertisment
Advertisment