Advertisment

CSK vs RR : चेपॉक में अपना आखिरी IPL मैच खेल रहे हैं धोनी! CSK के पोस्ट ने बढ़ा दी फैंस की धड़कनें

CSK vs RR : चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2024 का आखिरी घरेलू लीग मैच आज राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेल रही है. सीएसके ने एक पोस्ट शेयर किया है, जिसमें फैंस को मैच के बाद रुकने के लिए रिकवेस्ट किया गया है.

author-image
Roshni Singh
New Update
MS Dhoni IPL 2024

MS Dhoni IPL 2024( Photo Credit : Twitter)

Chennai Super Kings Last Home Match : चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल 2024 का आखिरी घरेलू लीग मैच आज राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ खेल रही है. इस मुकाबला के शुरु होने से पहले चेन्नई ने फैंस से मैच के बाद मैदान पर रुकने की खास गुजारिश की है, जिसके बाद फैंस की धड़कनें बढ़ गई है. फैंस इसे एमएस धोनी के आईपीएल संन्यास से जोड़ रहे हैं. कई फैंस तो चेन्नई के इस एलान के बाद इमोशनल भी हो गए.

Advertisment

बता दें कि ईपीएल 2024 का 61वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच एमए चिदंबरम स्टेडियम में खेला जा रहा है. यह चेन्नई का चेपॉक स्टेडियम में इस सीजन का आखिरी मुकाबला है. मैच से पहले चेन्नई ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट जारी करते हुए कैप्शन में लिखा, "सुपरफैन्स से खेल के बाद यहीं रुकने का अनुरोध!" आगे लिखा गया, "आपके लिए कुछ स्पेशल आ रहा है." इसके अलावा पोस्टर में भी फैंस से मैच के बाद रुकने का अनुरोध किया गया.

Source : Sports Desk

एमएस धोनी का रिटायरमेंट एमएस धोनी लोकसभा चुनाव 2024 IPL 2024 MS Dhoni last Chennai Super Kings vs Rajasthan Royals MS Dhoni IPL 2024 CSK vs RR IPL 2024 CSK vs RR MS Dhoni last IPL match ms dhoni ipl 2024 ms-dhoni-retirement indian premier league
Advertisment
Advertisment