Advertisment

IPL 2022 : वॉर्नर ने आईपीएल में रचा इतिहास, बने पहले खिलाड़ी!

David Warner IPL 2022 : आईपीएल 2022 उस फेज में जा चुका है जहां से सभी टीमों की नजर प्लेऑफ पर है. मुंबई इंडियंस (MI) की बात करें तो यह टीम भले ही बाहर हो गई हो लेकिन बाकी की 9 टीमें अभी भी जंग में बनी हुई हैं

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
david warner make a history in ipl 2022 rohit sharma virat kohli

david warner make a history in ipl 2022 rohit sharma virat kohli( Photo Credit : Twitter)

David Warner IPL 2022 : आईपीएल 2022 उस फेज में जा चुका है जहां से सभी टीमों की नजर प्लेऑफ पर है. मुंबई इंडियंस (MI) की बात करें तो यह टीम भले ही बाहर हो गई हो लेकिन बाकी की 9 टीमें अभी भी जंग में बनी हुई हैं. बीते मैच की बात करें दिल्ली (DC) और कोलकाता (KKR) के बीच यह मुकाबला खेला गया. जिसमें दिल्ली की टीम ने कोलकाता को 4 विकेट से मात दी. इस मैच में डेविड वॉर्नर एक ऐसा कारनामा कर गए जिससे उन्होंने इतिहास ही रच दिया. बड़े-बड़े खिलाड़ी रोहित शर्मा, विराट कोहली भी पीछे रह गए.

Advertisment

दरअसल हुआ ये कि डेविड वार्नर आईपीएल इतिहास के पहले ऐसे खिलाड़ी बन गए हैं जिन्होंने 2 टीमों के खिलाफ 1000 रन पूरे किए हैं. पंजाब किंग्स और कोलकाता के खिलाफ उन्होंने ये कारनामा करके दिखाया है. वहीं रोहित शर्मा ने केवल 1 टीम यानी केकेआर के खिलाफ किया है. और वहीं शिखर धवन ने सीएसके टीम के खिलाफ किया है. इसका मतलब साफ है कि वार्नर रोहित शर्मा से भी आगे निकल चुके हैं.

आपको बताते चलें कि कोलकाता नाइट राइडर्स एक मजबूत टीम के रूप में नजर आ रही थी, लेकिन जिस तरीके से यह मैच ये टीम हारी है, उसे देखकर तो यही लगता है कि प्लेऑफ की दौड़ से कहीं ना कहीं कोलकाता बाहर हो सकती है. हालांकि अभी टीम के पास मौका है. अगर टीम यहां से जीतना शुरू कर दे तो TOP 4 में आसानी से जा सकती है. लेकिन खिलाड़ियों की फॉर्म को देखते हुए तो यही लगता है इस टीम के लिए प्लेऑफ का रास्ता बेहद कठिन होने वाला है.

david-warner ipl-updates india ipl news IPl lates News ipl pbks vs lsg dream11 prediction ipl-2022
Advertisment
Advertisment