Advertisment

IPL 2022 : अगर ऐसा हुआ तो दिल्ली को जीत से कोई नहीं रोक सकता, टूटेगा बेंगलुरु का सपना!

DC vs MI IPL 2022 : आईपीएल 2022 में आज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के लिए बहुत जरूरी है जीतना, क्योंकि अगर इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स की हार हो जाती है तो प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो जाएगी.

Advertisment
author-image
Shubham Upadhyay
New Update
dc should do this to win in vs mi ipl 2022 rishabh pant

dc should do this to win in vs mi ipl 2022 rishabh pant( Photo Credit : Twitter)

Advertisment

DC vs MI IPL 2022 : आईपीएल 2022 में आज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) के लिए बहुत जरूरी है जीतना, क्योंकि अगर इस मैच में दिल्ली कैपिटल्स की हार हो जाती है तो प्लेऑफ की दौड़ से बाहर हो जाएगी. वहीं लखनऊ सुपरजाइंट्स (LSG) गुजरात टाइटंस (GT) और राजस्थान रॉयल्स (RR) के साथ बेंगलुरु की टीम आईपीएल 2022 के प्लेऑफ में पहुंच जाएगी. ऐसे में ऋषभ पंत को बस एक काम करना जरूरी है, अगर उन्होंने काम कर दिया तो जीत उनकी पक्की. लेकिन इससे मुंबई इंडियंस (MI) अपना आईपीएल 2022 का सफर जीत के साथ नहीं खत्म कर पाएगी.

Advertisment

दिल्ली कैपिटल्स की टीम आईपीएल 2022 में एक जैसा प्रदर्शन नहीं कर पाई है. ऋषभ पंत की टीम को चाहिए कि मैच अच्छी तरीके से फिनिश कर सकें. उसके लिए पंत को अपने कंधों पर जिम्मेदारी लेनी ही होगी. दो से तीन मैच ऐसे देखे गए हैं जिसमें दिल्ली की टीम की जीत पक्की थी लेकिन अंत में जाते-जाते यह टीम हार गई. अगर ऐसा ना हुआ होता तो आज दिल्ली की टीम प्लेऑफ में नंबर 1 या नंबर 2 पर होती.

ऋषभ पंत के आईपीएल 2022 के सफर की बात करें तो ज्यादा खास नहीं रहा है. इस खिलाड़ी के शुरुआत में अच्छे रन तो बन रहे हैं लेकिन उनको फिनिश नहीं कर पा रहा है. इसलिए ऋषभ पंत को यह बात ध्यान में रखनी जरूरी है. आज अच्छी शुरुआत भी लेनी है और साथ में अच्छा अंत भी करना है. आज अगर ऐसा नहीं हुआ तो फिर इस साल को छोड़कर अगले साल फिर एक नई शुरुआत होगी. इसलिए दिल्ली इतने करीब आई हैं तो मैच फिनिश करके जाए.

ipl ipl-2022 ipl-updates DC vs MI IPl lates News
Advertisment
Advertisment