Advertisment

DC vs GT : राशिख और कुलदीप की शानदार गेंदबाजी, रोमांचक मैच में दिल्ली ने गुजरात को 4 रने से हराया

DC vs GT : दिल्ली कैपिटल्स ने गुजरात टाइटंस को हरा दिया है. यह इस सीजन दिल्ली कैपिटल्स की चौथी जीत है. दिल्ली के लिए राशिख सलीम और कुलदीप यादव ने शानदार गेंदबाजी की.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
DC vs GT Highlight IPL 2024

DC vs GT IPL 2024( Photo Credit : Twitter)

DC vs GT IPL 2024 Highlight : दिल्ली कैपिटल्स ने आईपीएल 2024 में अपनी चौथी जीत हासिल कर ली है. अरुण जेटली स्टेडियम में खेले गए मैच में दिल्ली ने आखिरी ओवर में गुजरात टाइटंस को 3 रन से हराया. टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली की टीम ने 4 विकेट पर 224 रन बनाए. जवाब में गुजरात की टीम 8 विकेट पर 220 रन ही बना सकी. गुजरात के लिए साई सुरदर्शन ने 65 रन बनाए. जबकि डेविड मिलर ने 55 रन बनाए. दिल्ली के लिए राशिख ने 3 विकेट चटकाए.  कुलदीप यादव को 2 सफलता मिली. एनरिक नॉर्टजे और अक्षर को 1-1 विकेट मिला.

Advertisment

225 रनों की लक्ष्य का पीछा करने उतरी गुजरात टाइंटस को 13 रन के स्कोर पर ही कप्तान शुभमन गिल के रूप में पहला झटका लगा. गिल एनरिक नॉर्टजे ने पवेलियन का रास्ता दिखाया. गिल 6 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद साहा को कुलदीप यादव ने अपना शिकार बना. साहा 25 गेंद में 39 रन बनाकर आउट हुए. दूसरे विकेट के लिए रिद्धिमान साहा और साई सुरदर्शन के बीच 49 गेंदों में 82 रनों की साझेदारी हुई. लेकिन फिर नंबर-4 पर बल्लेबाजी करने आए अजमतुल्लाह उमरजई 1 रन बनाकर ही चलते बने. उन्हें अक्षर पटेल ने आउट किया.

वहीं शानदार बल्लेबाजी कर रहे साई सुरदर्शन के रूप में गुजरात को चौथा झटका लगा. उन्हें राशिख सलाम ने चलता किया. साई सुरदर्शन 39 गेंद में 65 रनों की पारी खेली. फिर राशिख सलाम ने शाहरुख खान को अपना शिकार बनाया.शाहरुख खान 8 रन बनाकर पवेलियन लौटे.तेवतिया भी 4 रन बनाकर चलते बने. उन्हें कुलदीप यादव ने अपना शिकार बनाया.

इसके बाद डेविड मिलर ने एक बार फिर गुजरात को मैच में वापसी कराने की कोशिश की, लेकिन फिर दिल्ली को सबसे बड़ा विकेट मुकेश कुमार ने दिलाया. खतरनाक लग रहे डेविड मिलर को मुकेश कुमार ने चलता किया. मिलर 23 गेंद में 55 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद राशिद खान ने आखिरी तक मैच में गुजरात की उम्मीद को जिंदा रखा, लेकिन जीत नहीं दिला सके और टीम को 3 रन से हार का सामना करना पड़ा. राशिद 11 गेंद में 21 रन बनाकर नाबाद रहे.

लोकसभा चुनाव 2024 Shubman Gill DC vs GT Highlight आईपीएल Delhi Capitals vs Gujarat Titans ipl 2024 delhi capitals vs Gujarat Titans DC vs GT Rishabh Pant dc vs gt highlight ipl 2024
Advertisment
Advertisment