Advertisment

DC vs PBKS: कौन से 11 खिलाड़ी रहेंगे हावी, जानिए सबसे सटीक अनुमान

दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स (pbks vs dc ) के बीच डीवाई पाटिल स्टेडियम पर मुकाबला होना है. जो भी टीम जीतेगी प्लेऑफ के लिए उसका दावा मजबूत हो जाएगा. 

author-image
Apoorv Srivastava
एडिट
New Update
pbks vs dc

pbks vs dc ( Photo Credit : google search)

DC vs PBKS: आईपीएल-2022 (IPL 2022) में आज (सोमवार) दिल्ली कैपिटल्स और पंजाब किंग्स के बीच मुकाबला होगा. पॉइंट टेबल में इस समय दिल्ली पांचवें नंबर पर है, जबकि पंजाब सातवें नंबर पर. हालांकि दोनों के अंक बराबर हैं. सिर्फ रनरेट के आधार पर टीमें आगे-पीछे हैं. ऐसे में दोनों टीमों में शानदार मुकाबला होने की उम्मीद है. इस मुकाबले में सबसे ज्यादा कौन से खिलाड़ी चलेंगे, तमाम आईपीएल प्रेमी इस बात का अनुमान लगाने में लगे हैं. तो चलिए बात करते हैं उन खिलाड़ियों की जिनसे सबसे ज्यादा दमदार प्रदर्शन की उम्मीद है. 

Advertisment

इसे भी पढ़ें: Thomas Cup : पहली बार थॉमस कप जीतने वाली भारतीय टीम के लिए पीएम मोदी ने कही ये बात, जानिए कितने करोड़ मिले

कमाल की बात ये भी है कि आज दो ऐसी टीमों में मुकाबला है, जो पहले आईपीएल से अब तक लगातार खेल रही हैं लेकिन आज तक कभी भी आईपीएल का खिताब नहीं जीता है. यहां तक की दोनों टीमें फाइनल भी खेल चुकी हैं लेकिन जीत से अभी तक महरूम रही हैं. आज भी जो टीम जीतेगी प्लेऑफ में उसके जाने की संभावना मजबूत होगी जबकि हारने वाली टीम का दावा काफी कमजोर हो जाएगा. दोनों टीमों के प्रशंसक उत्साह में हैं.  

टीम जो आप चुन सकते हैं- 

Advertisment

कप्तान- डेविड वार्नर, उपकप्तान - भानुका राजपक्षे

बल्लेबाज- रोवमैन पॉवेल, ऋषभ पंत

ऑलराउंडर - लियाम लिविंगस्टोन, मिशेल मार्श, ऋषि धवन

Advertisment

बॉलर - एनरिक नॉर्टजे, कैसिगो रबाडा, कुलदीप यादव

Source : Sports Desk

Dream 11 Prediction dc-vs-pbks ipl-2022
Advertisment
Advertisment