Advertisment

DC vs PBKS : पंजाब के लिए आर या पार का मामला, दिल्ली के लिए सम्मान की लड़ाई

DC vs PBKS IPL 2023 : आईपीएल 2023 में आज एक और अहम मुकाबला खेला जाएगा.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
dc vs pbks top 3 batsman in today match in dharamshala ground

dc vs pbks top 3 batsman in today match in dharamshala ground( Photo Credit : News Nation Team )

DC vs PBKS IPL 2023 : आईपीएल 2023 में आज एक और अहम मुकाबला खेला जाएगा. मुकाबला है दिल्ली और पंजाब के बीच. दिल्ली के लिए तो खैर आईपीएल 2023 का सफर खत्म हो गया है. लेकिन पंजाब अभी भी प्लेऑफ की रेस में दौड़ बनी हुई है. आज अगर टीम जीत जाती है तो अपनी उम्मीद को बरकरार रखेगी. मुकाबला धर्माशाला के मैदान पर है. ऐसे में कहा जा सकता है कि पंजाब के लिए थोड़ी आसानी रह सकती है. हालांकि टॉस भी अहम भूमिका निभा सकता है. आपको बताते हैं उन तीन बल्लेबाजों के बारे में जो आज कमाल कर सकते हैं.

Advertisment

डेविड वार्नर

आईपीएल 2023 जब शुरू हुआ था तो डेविड वार्नर से सभी को उम्मीदें थीं. डेविड वार्नर शुरुआती मुकाबलों में अच्छा खेले भी. लेकिन कहीं ना कहीं डेविड वार्नर जीत के रास्ते से भटक से गए. टीम के लिए कप्तान के साथ-साथ प्लेयर के तौर पर भी वॉर्नर फेल हुए हैं. पर आज उम्मीद है कि जाते-जाते डेविड वार्नर अपना कमाल दिखा पाएं.

शिखर धवन

Advertisment

शिखर धवन पंजाब के कप्तान साहब आईपीएल 2023 में औसत खेल खेले हैं. अब जब आर या पार का मामला है तो कप्तान को आगे जाकर टीम के लिए लड़ना होगा. इसलिए टीम के साथ-साथ फैंस को भी उम्मींद है कि शिखर धवन का बल्ला आज धमाल करेगा.

अक्षर पटेल

अक्षर पटेल दिल्ली के लिए इस सीजन कमाल का खेल दिखा रहे हैं. हालांकि अक्षर पटेल को अभी तक मौके ज्यादा नहीं मिले हैं. लेकिन जब अक्षर पटेल के ऊपर जिम्मेदारी रही है, उन्होने खुद को साबित करके दिखाया है.

Advertisment

दिल्ली की संभावित प्लेइंग 11

डेविड वार्नर (कप्तान), फिलिप साल्ट (विकेटकीपर), मिचेल मार्श, रोवमैन पॉवेल/एनरिक नार्जे, अमन हकीम खान, अक्षर पटेल, प्रवीण दुबे, कुलदीप यादव, ईशांत शर्मा, खलील अहमद, मुकेश कुमार, मनीष पांडे.

पंजाब की संभावित प्लेइंग 11

Advertisment

प्रभसिमरन सिंह, शिखर धवन (c), लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा (wk), सैम करन, सिकंदर रजा, शाहरुख खान, हरप्रीत बराड़, ऋषि धवन, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह, कगिसो रबाडा.

pbks vs dc today match prediction pbks-vs-dc pbks vs dc dream11 prediction today match ipl-news ipl-2023 PBKS vs DC Dream11 Prediction
Advertisment
Advertisment