Advertisment

IPL 2022 : आईपीएल से पहले दिल्ली के साथ ये क्या हुआ, पंत को करना होगा चमत्कार!

Anrich Nortje in IPL 2022 : एनरिच नोरत्जे ने अंतरराष्ट्रीय मैचों में और आईपीएल के मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है. 

author-image
Shubham Upadhyay
एडिट
New Update
delhi capitals get setback before ipl 2022 rishabh pant anrich nortje

delhi capitals get setback before ipl 2022 rishabh pant anrich nortje( Photo Credit : Twitter)

Anrich Nortje in IPL 2022 : आईपीएल 2022 की तैयारियां लगभग लगभग पूरी हो चुकी हैं. 26 मार्च से आईपीएल का 15 वा सीजन खेला जाएगा. इस बार का आईपीएल आपको कुछ अलग नजर आने वाला है क्योंकि 10 टीमें इस बार जुड़ी हैं इसका फार्मेट भी अलग हुआ है. आईपीएल शुरू होने से पहले कई टीमों को अपने खिलाड़ियों की चोट की वजह से झटके लगे हैं. इसी बीच इस लिस्ट में दिल्ली कैपिटल्स (DC) का नाम भी शामिल हो चुका है. दिल्ली की टीम ने एक ऐसे प्लेयर पर मेगा ऑक्शन में दांव लगाया था जो की घातक गेंदबाजी करता है. लेकिन मीडिया रिपोर्ट है कि इस सीजन में शायद वह खिलाड़ी दिल्ली के साथ नहीं खेल पाए.

Advertisment

आईपीएल के मेगा ऑक्शन में दिल्ली कैपिटल्स ने 6.50 करोड़ रुपए में एनरिच नोरत्जे को अपने साथ जोड़ा था. लेकिन अब मीडिया रिपोर्ट्स यह बता रही हैं कि एनरिच नोरत्जे अपने कूल्हे की चोट की वजह से अभी फिट नहीं हुए हैं. नवंबर 2021 के बाद उन्होंने ज्यादा मैच खेले नहीं है और ऐसे में अपनी फिटनेस की वजह से आईपीएल 2022 का सीजन भी मिस कर सकते हैं. यह झटका दिल्ली कैपिटल्स के लिए बहुत ही बड़ा है क्योंकि एनरिच नोरत्जे अपनी घातक गेंदबाजी की बदौलत दूसरी टीमों पर भारी पड़ते हैं.

दिल्ली के पास दूसरे गेंदबाज मौजूद हैं पर एनरिच नोरत्जे की गैरमौजूदगी में टीम कैसा खेल खेलती है यह तो आने वाला सीजन ही बताएगा. साथ ही टीम ये दुआ कर रही होगी कि शुरुआती कुछ मैचों को छोड़कर हो सके तो आईपीएल के बीच में एनरिच नोरत्जे टीम से जुड़ जाएं. लेकिन ऐसा होना संभव दिखाई नहीं दे रहा है. एनरिच नोरत्जे ने अंतरराष्ट्रीय मैचों में और आईपीएल के मैचों में शानदार प्रदर्शन किया है. 

dc anrich nortje ipl-2022 Rishabh Pant
Advertisment
Advertisment