Advertisment

IPL 2022 : धोनी और रोहित अब करेंगे यह काम तभी बनेगी बात!

Dhoni and Rohit in IPL 2022 : रोहित को अगर मुंबई को इस बार आईपीएल का सरताज बनाना है तो फिर अपने पिछले सीजन के जैसे खेल को दिखाना होगा, साथ ही कप्तानी में भी धार लानी होगी.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
dhoni and rohit should do this work in ipl 2022 mi vs csk

dhoni and rohit should do this work in ipl 2022 mi vs csk( Photo Credit : Twitter)

Dhoni and Rohit in IPL 2022 : आईपीएल 2022 की शुरुआत नई टीमों के लिए अच्छी रही है और पुरानी टीमों की बात करें तो कुछ खास इस लीग का पहला हफ्ता उनके लिए रहा नहीं है. मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स (MI vs CSK) ये दोनों ही टीमें आईपीएल की बादशाह मानी जाती हैं. रोहित शर्मा (Rohit Sharma) की कप्तानी में मुंबई ने जहां 5 बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया वही महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni) की कप्तानी में चेन्नई सुपरकिंग्स (CSK) चार बार आईपीएल की सरताज बन चुकी है. लेकिन आईपीएल 2022 की शुरुआत इन दोनों खिलाड़ियों के लिए मुश्किल से भरी हुई है. अब सवाल ये है कि किस तरीके से चेन्नई और मुंबई इस समस्या से पार पा पाएंगे.

Advertisment

चेन्नई सुपर किंग्स (CSK) की सबसे पहले बात करते हैं. महेंद्र सिंह धोनी इस बार कप्तान नहीं है उनकी जगह रविंद्र जडेजा कप्तानी कर रहे हैं. हालांकि धोनी अभी भी एक खिलाड़ी के तौर पर टीम के साथ जुड़े हुए हैं. आईपीएल से पहले ही टीम के लिए खबरें कुछ ठीक नहीं आ रही थी, जैसे दीपक चाहर का अनफिट हो जाना. ये एक बड़ा झटका टीम को लगा था. अगर पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी और कप्तान जडेजा को आईपीएल में धूम मचानी है तो दीपक चाहर जैसा गेंदबाज उनको लाना ही होगा. खबरों के मुताबिक 26 अप्रैल के बाद दीपक आईपीएल से जुड़ जाएंगे लेकिन 26 तारीख अभी दूर है कहीं तब तक देर ना हो जाए.

वही बात मुंबई इंडियंस की करें तो रोहित शर्मा अपनी कप्तानी और अपने प्रदर्शन से टीम को जीत नहीं दिला पा रहे हैं. रोहित को अगर मुंबई को इस बार आईपीएल का सरताज बनाना है तो फिर अपने पिछले सीजन के जैसे खेल को दिखाना होगा, साथ ही कप्तानी में भी धार लानी होगी.

MS Dhoni pbks vs gt dream11 prediction ipl-news mi-vs-csk Rohit Sharma
Advertisment
Advertisment