Advertisment

IPL 2023 : हार्दिक और धोनी के बीच कांटेदार टक्कर, आंकड़े चेन्नई के हैं खिलाफ

IPL 2023 : अब से 9 दिन बाद भारत के त्योहार यानी आईपीएल (IPL 2023) की शुरुआत हो रही है.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
dhoni vs hardik stats in indian premier league 2023

dhoni vs hardik stats in indian premier league 2023( Photo Credit : Twitter)

IPL 2023 : अब से 9 दिन बाद भारत के त्योहार यानी आईपीएल (IPL 2023) की शुरुआत हो रही है. अगर 31 मार्च को पहला मुकाबला होना है. उस मैच में एक तरफ हार्दिक पांड्या की गुजरात होगी. वहीं दूसरी तरफ कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की चेन्नई सुपर किंग्स. फैंस इस मुकाबले के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. दोनों ही टीमें मजबूत हैं. उम्मीद की जा रही है कि मुकाबला कांटे का हो सकता है. अगर ऐसा हुआ तो ये आईपीएल फैंस के लिए बेहद खुशखबरी होगी. आईपीएल जाना इसी के लिए जाता है. आईपीेएल की सभी टीमें काफी मजबूत हैं. पहले मैच में धोनी के सेना हार्दिक के सामने अपनी ताकत दिखाना चाहेगी. वहीं हार्दिक के लिए जरुरी बात देखने वाली ये है कि वो किस तरह से दूसरे मैदानों पर अपना जलवा बिखेरते हैं. 

Advertisment

आंकड़े हैं धोनी के खिलाफ

आईपीएल में चेन्नई और गुजरात के आंकड़ों की बात करें तो धोनी के लिए चितिंत होने की जरुरत है. अभी तक आईपीएल में धोनी हार्दिक को किसी भी मैच में मात नहीं दे सके हैं. ऐसे में कहा जा सकता है कि धोनी के साथ चेन्नई के ऊपर प्रेशर बड़ा है. हालांकि चेन्नई को महान इसलिए भी जाना जाता है कि टीम मुश्किल समय में आगे निकल कर आती है.

धोनी को अपना गुरू मानते हैं हार्दिक

Advertisment

दूसरी तरफ हार्दिक की बात करें तो वो धोनी को अपना गुरू मानते हैं. हार्दिक कई मौकों पर बोल भी चुके हैं को आज अगर वो अच्छी कप्तानी कर रहे हैं तो वो सभी धोनी की वजह से है. कप्तानी की चालें धोनी भाई के जरिए ही सीखने को मिली हैं. 

आईपीएल 2023 मचा सकता है धूम

दो साल के बाद से आईपीएल अपने पुराने रंग में नजर आएगा. ऐसे में फिर से धूम आईपीएल 2023 के अंदर मचनी तय है. फैंस भी यही चाहते हैं कि आईपीएल को लेकर अभी तक जो माहौल बनता रहा है, वैसा ही ये सीजन इस लीग के लिए रहे.

Advertisment

MS Dhoni gt ipl 2023 ipl 2023 Probable Playing XI csk-vs-gt ipl-2023 hardik pandya ipl 2023 final date
Advertisment
Advertisment