Advertisment

IPL 2025 के मेगा ऑक्शन में इस श्रीलंकाई मिस्ट्री ऑलराउंडर पर होगी पैसों की बारिश, भारत के खिलाफ किया था कमाल

IPL 2025 : आईपीएल 2025 से पहले मेगा ऑक्शन का आयोजन होना है. ऑक्शन में इस बार श्रीलंका के खिलाड़ी वेल्लालगे को अपनी टीम में शामिल करने के लिए सभी टीमों के बीच टक्कर देखने को मिल सकती है.

author-image
Roshni Singh
New Update
Dunith Wellalage IPL 2025

श्रीलंकाई टीम (Social Media)

IPL 2025 : आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन की तैयारियां शुरू हो गई है. इस मेगा ऑक्शन में दुनियाभर के खिलाड़ी हिस्सा लेने वाले हैं. जिसमें कई युवा खिलाड़ी भी नजर आएंगे. किसी भी खिलाड़ी का आईपीएल में खेलने का सपना होता है. हर साल आईपीएल के जरिए अलग-अलग देशों को कई प्रतिभावान खिलाड़ी मिलते हैं. वहीं श्रीलंका के एक युवा खिलाड़ी जिसने भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में कमाल का प्रदर्शन किया है उसपर आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन में पैसों की बारिश हो सकती है.

Advertisment

आईपीएल में होगी पैसों की बारिश

IPL 2025 के मेगा ऑक्शन में श्रीलंका के युवा ऑलराउंडर दुनिथ वेल्लालगे को अपने साथ जोड़ने के लिए सभी टीमों के बीच होड़ देखने को मिल सकती है. वेल्लालगे ने पिछले कुछ समय में श्रीलंका के लिए कमाल का प्रदर्शन किया है. वहीं हाल ही समाप्त हुए भारत-श्रीलंका के वनडे सीरीज में Dunith Wellalage ने गेंद और बल्ले दोनों से टीम के लिए अहम भूमिका निभाई. आईपीएल किसी भी टीम को सबसे ज्यादा ऑलराउंडर की तलाश रहती है. ऐसे में वेल्लालगे के ऑलराउंड खेल को देखते हुए उनपर कई टीमें बड़ा दांव लगाते हुए नजर आ सकती है.

भारत के खिलाफ किया शानदार प्रदर्शन

Advertisment

भारत के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज में दुनिथ वेल्लालगे ने बल्ले और गेंद दोनों से टीम इंडिया के लिए मुसीबत बने. पहले मुकाबले में उन्होंने श्रीलंका के लिए बल्ले से 67 रनों की नाबाद अर्धशतकीय पारी खेली थी. इसके अलावा इस मैच में उन्होंने सिर्फ 39 रन खर्च करते हुए 2 विकेट अपने नाम किए थे. पहला मुकाबला टाई कराने में वेल्लालगे का योगदान सबसे महत्वपूर्ण था.

इसके बाद दूसरे वनडे मैच में वेल्लालगे 39 रनों की अहम पारी खेली. इसके अलावा उन्होंने सिर्फ 27 रन देकर 5 भारतीय बल्लेबाजों का शिकार किया और टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. उनके शानदार प्रदर्शन को देखते हुए उन्हें 'मैन ऑफ द सीरीज' का अवार्ड भी दिया गया.

यह भी पढ़ें:  हॉकी में भारत के लिए 'वन मैन आर्मी' बने कप्तान Harmanpreet Singh, पेरिस ओलंपिक में दागे कुल 11 गोल

today sports news in hindi IPL 2025 news IPL 2025 mega auction Latest Sports news in hindi Dunith wellalage IPL 2025 Mega Auction Dunith wellalage IPL 2025 Dunith Wellalage ipl 2025 news in hindi
Advertisment
Advertisment