Advertisment

IPL 2024 बीच में छोड़कर जोस बटलर सहित ये बड़े इंग्लिश खिलाड़ी लौटे घर, पाकिस्तान है वजह!

England Players Return Home : इंग्लैंड के खिलाड़ी आईपीएल 2024 को छोड़ घर लौट रहे हैं. इसकी वजह से अब टूर्नामेंट की चमक फीकी पड़ने वाली है...

author-image
Sonam Gupta
एडिट
New Update
England Players Return Home

England Players Return Home( Photo Credit : Social Media)

England Players Return Home : IPL 2024 के बीच कुछ टीमों को झटका लगा है. इंग्लैंड के खिलाड़ी धीरे-धीरे अपनी टीम का साथ छोड़कर घर लौट रहे हैं. राजस्थान रॉयल्स के लिए खेलने वाले जोस बटलर सहित कई इंग्लिश खिलाड़ियों ने सोमवार की रात फ्लाइट ली. हालांकि, ये होगा, इसके बारे में पहले से ही मालूम था. इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड ने पहले ही क्लीयर कर दिया था कि आईपीएल में हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों को पाकिस्तान के साथ होने वाली सीरीज के लिए राष्ट्रीय टीम के साथ जुड़ना होगा.

Advertisment

कौन-कौन लौट गया इंग्लैंड?

राजस्थान रॉयल्स और आरसीबी ने अपने इंग्लिश खिलाड़ियों के लौटने की पुष्टि कर दी है. RR ने जोस बटलर का एक वीडियो डाला, जिसके बैकग्राउंड में ट्रेंडिंग सॉन्ग 'मुझे विदा करो' चल रहा था. कैप्शन में लिखा- हम आपको मिस करेंगे, जोस भाई. वहीं, RCB ने विल जैक्स और रीस टॉप्ली के जाने की खबर देते हुए सोशल मीडिया पर पोस्ट करते हुए लिखा- जैक्सी और टॉपर्स इंटरनेशनल ड्यूटी के लिए घर वापस जा रहे हैं और हम उन्हें शुभकामनाएं देते हैं. आपने आईपीएल में कैंप और मैदान पर अच्छा खेल दिखाया. जल्द ही मिलते हैं दोस्तों.

रिपोर्ट्स की मानें, तो लियाम लिविंगस्टोन ने भी पंजाब किंग्स का साथ छोड़ दिया है. वह लिविंगस्टोन को इंजरी है और वे इंग्लैंड में ही इलाज कराएंगे. हालांकि, पंजाब की टीम पहले ही प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी है.  हालांकि, अभी जॉनी बेयरस्टो से जुड़ी अपडेट नहीं मिली है कि वह इंग्लैंड लौट गए हैं या फिर आईपीएल 2024 का हिस्सा हैं. मगर, उनका लौटना तय है क्योंकि बेयरस्टो भी अपकमिंग टी-20 वर्ल्ड कप 2024 में इंग्लिश टीम का हिस्सा हैं. 

22 मई से शुरू होगी टी-20 सीरीज

सभी टीमें अपकमिंग टी-20 वर्ल्ड कप 2024 की तैयारियों में जुटी हुई हैं. पाकिस्तान की टीम 22 मई से इंग्लैंड के साथ उसके घर पर चार मैचों की टी-20 सीरीज खेलने जाएगी. ऐसे में इंग्लैंड क्रिकेट बोर्ड चाहता है कि इस सीरीज में इंग्लैंड की फुल स्ट्रेंथ टीम मैदान पर उतरे और अपकमिंग आईसीसी इवेंट की तैयारी करे. 

टी20 वर्ल्ड कप 2024 के लिए इंग्लैंड टीम : जोस बटलर (कप्तान), मोइन अली, जोफ्रा आर्चर, जॉनी बेयरस्टो, हैरी ब्रूक, सैम करन, बेन डकेट, टॉम हार्टले, विल जैक, क्रिस जॉर्डन, लियाम लिविंगस्टोन, आदिल राशिद, फिल साल्ट, रीस टॉपले, मार्क वुड.

Source : Sports Desk

England Players Return Home England Cricket Team T20 WORLD CUP 2024 लोकसभा चुनाव 2024 IPL 2024 ipl-news-in-hindi ipl-updates cricket news in hindi Jos Buttler विल जैक्स
Advertisment