Advertisment

IPL 2022 : 7 हजार लोगों की रैना पर ये है राय, आप भी होंगे हैरान

Raina IPL 2022 Update : जेसन रॉय ने जबसे आईपीएल 2022 में ना खेलने का फैसला किया है तभी से उनकी जगह रैना को खिलाने की मांग उठती ही जा रही है.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
fans vote for suresh raina in ipl 2022 csk ms dhoni

fans vote for suresh raina in ipl 2022 csk ms dhoni( Photo Credit : Twitter)

Raina IPL 2022 Update : जब से मेगा ऑक्शन 2022 (Mega Auction 2022) हुआ है तभी से फैंस आईपीएल के मैचों का इंतजार कर रहे हैं. इस मेगा ऑक्शन हमें टीमों ने अपनी-अपनी सोच से बहुत हैरान किया. कुछ फैसले तो उम्मींद के अनुसार रहे, वहीं कुछ फैसले ऐसे थे जिनके बारे में शायद ही कोई सोच सकता था. जैसे किसने सोचा था कि डेविड वार्नर जैसा धमाकेदार प्लेयर 7 करोड़ की बोली का आंकड़ा भी नहीं छू पाएगा. और वहीं रैना जैसा आईपीएल बॉस को इस बार कोई अपने साथ नहीं जोड़ने वाला. जब से रैना को किसी ने नहीं लिया है तभी से रैना के फैंस अपना गुस्सा सोशल मीडिया पर निकाल रहे हैं.

Advertisment

 

publive-image

 

Advertisment

इसी को देखते हुए NN स्पोर्ट्स की टीम ने अपने यूट्यूब चैनल पर रैना को लेकर लोगों से सवाल किया. इस सवाल का जबाव 7 हजार से भी ज्यादा क्रिकेट फैंस ने दिया. ज्यादातर सभी का यही मानना है कि रैना आईपीएल 2022 के लिए गुजरात की टीम के साथ जुड़ सकते हैं. जिसका मतलब ये हुआ भले ही रैना की फॉर्म ठीक नहीं चल रही है, पर उनके फैंस बिना उनके आईपीएल के बारे में नहीं सोच रहे हैं. 

आपको बताते चलें कि जेसन रॉय ने जबसे आईपीएल 2022 में ना खेलने का फैसला किया है तभी से उनकी जगह रैना को खिलाने की मांग उठती ही जा रही है.

csk kl-rahul raina dhoni Rohit Sharma ipl-2022
Advertisment
Advertisment