Advertisment

IPL 2022 : आई बड़ी खुशखबरी, अब इतने दर्शक जा सकेंगे स्टेडियम!

IPL 2022 Update : अगर कोरोना के केस कण्ट्रोल में रहते हैं तो क्या प्लेऑफ मैच के लिए 50 फीसदी से ज्यादा दर्शक को स्टेडियम में आने की अनुमति होगी या नहीं.

author-image
Shubham Upadhyay
New Update
good news for ipl fans in ipl 2022 before pbks vs gt

good news for ipl fans in ipl 2022 before pbks vs gt( Photo Credit : Twitter)

IPL 2022 Update : आईपीएल 2022 का आगाज शानदार हुआ है. कोरोना (Corona) की वजह से इस बार का आईपीएल सीजन महाराष्ट्र में हो रहा है. जिसमें मुंबई के 3 स्टेडियम शामिल है और पुणे का एक मैदान शामिल है. जब आईपीएल (IPL) शुरू हुआ था तब सरकार की तरफ से 25 फीसदी दर्शक को ही स्टेडियम मेँ आने की अनुमति थी. पर अब मीडिया रिपोर्ट्स हैं कि सरकार की तरफ से अब 50 फीसदी तक दर्शकों को अनुमति दी जा सकती है. जिसका ये मतलब हुआ कि जो फैंस अपने चहेते क्रिकेटर को खेलते देखना चाहते थे वो अब ऐसा कर सकते हैं.

Advertisment

हालांकि बोर्ड की तरफ से पहले ही कहा गया था कि अगर कोरोना के केस कण्ट्रोल में रहते हैं तो जैसे-जैसे ये लीग आगे जाती जाएगी वैसे ही 25 फीसदी से ज्यादा दर्शकों को अनुमति दे दी जाएगी. अभी तक आईपीएल के 15 मुकाबले खेले जा चुके हैं. इस बार गुजरात और लखनऊ के रूप में 2 नई टीमों के आने से इस बार आईपीएल में ज्यादा मुकाबले खेले जाने हैं.

प्लेऑफ मुकाबलों की बात करें तो अभी बोर्ड की तरफ से कुछ साफ़ नहीं किया गया है कि ये मुकाबले किस मैदान पर खेले जाने हैं. हालांकि अहमदाबाद के मैदान का नाम सबसे आगे चल रहा है. इसे साथ ही एक सवाल ये भी है कि मई तक अगर कोरोना के केस कण्ट्रोल में रहते हैं तो क्या प्लेऑफ मैच के लिए 50 फीसदी से ज्यादा दर्शक को स्टेडियम में आने की अनुमति होगी या नहीं.

pbks vs gt ipl 2022 dream11 prediction ipl-updates pbks vs gt dream11 team pbks vs gt dream11 prediction pbks vs gt ipl 2022 IPL updates lates Latest IPL Updates ipl-2022
Advertisment
Advertisment