Advertisment

IPL 2022 : इस टीम का प्लेऑफ में पहुंचना हुआ आसान, ये टीमें हुई धड़ाम!

Points Table in IPL 2022 : आईपीएल 2022 में कुछ ऐसा देखने को मिला है जिसकी उम्मीद है हम नहीं कर रहे थे. मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स (Mumbai Indians and Chennai Super Kings) दो ऐसी टीम है जो अभी तक आईपीएल में अपना राज करते हुए आ रही थी.

Advertisment
author-image
Shubham Upadhyay
New Update
gt is best team in ipl 2022 csk and mi dhoni rohit

gt is best team in ipl 2022 csk and mi dhoni rohit( Photo Credit : Twitter)

Advertisment

Points Table in IPL 2022 : आईपीएल 2022 में कुछ ऐसा देखने को मिला है जिसकी उम्मीद है हम नहीं कर रहे थे. मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स (Mumbai Indians and Chennai Super Kings) दो ऐसी टीम है जो अभी तक आईपीएल में अपना राज करते हुए आ रही थी. लेकिन इस सीजन इन दोनों टीमों की एक नहीं चली है. मुंबई इंडियंस की हालत तो और भी ज्यादा खराब है. चेन्नई सुपर किंग एक मैच अपने नाम कर चुकी है लेकिन प्लेऑफ की दौड़ से लगभग-लगभग यह दोनों टीमें बाहर हो चुकी हैं और साथ में एक ऐसी टीम है जिसका प्लेऑफ का रास्ता आसान हो गया है. इसे रोकना किसी और टीमों के बस की बात नहीं है.

Advertisment

हम जिस टीम की बात कर रहे हैं वह है हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) की गुजरात टाइटंस. गुजरात में आईपीएल 2022 में अभी तक छह मैच खेले हैं जिसमें 5 में जीत और 1 में हार का सामना करना पड़ा है. इस टीम के 10 पॉइंट है और नेट रन रेट भी पॉजिटिव है. गुजरात टाइटंस ने लखनऊ सुपरजाइंट्स को 5 विकेट से हराया था, इसके बाद दिल्ली कैपिटल्स को 14 रन से हराया, पंजाब किंग्स को 6 विकेट से हराया, हालांकि टीम हैदराबाद के खिलाफ किला फतह नहीं कर पाई थी और आठ विकेट से हार गई थी लेकिन इसके बाद जबरदस्त वापसी इस टीम ने की. राजस्थान रॉयल्स को 37 रन से हराया और चेन्नई सुपरकिंग्स को 3 विकेट से हराया, यानी आईपीएल टीम के लिए अभी तक शानदार रहा है.

वही बात जो धाकड़ टीमों की करें यानी चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस की तो यह दोनों ही टीमें लगभग आईपीएल 2022 के प्लेऑफ की रेस से बाहर हो चुकी हैं. चेन्नई सुपरकिंग छह मैचों में 2 पॉइंट के साथ नौवें स्थान पर है वहीं मुंबई इंडियंस अभी तक इस आईपीएल 2022 में जीत का खाता नहीं खोल सकी है, छह मैच में उसे हार का सामना करना पड़ा है.

yuzvendra chahal hattrick yuzvendra chaha Yuzvendra Chahal match hattrick
Advertisment
Advertisment