Advertisment

GT vs MI: राशिद खान और नूर अहमद की खतरनाक गेंदबाजी, गुजरात ने मुंबई को रौंदा

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात को अर्जुन तेंदुलकर पहला झटका दिया. उन्होंने ऋद्धिमान साहा को महज 4 रन के स्कोर पर पवेलियन का रास्ता दिखाया. गुजरात को दूसरा झटका कप्तान हार्दिक पांड्या के रूप में लगा. पीयूष चावला ने उन्हें अपना शिकार बनाया.

author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
GT vs MI

GT vs MI( Photo Credit : IPL, Twitter)

Gujarat Titan vs Mumbai Indians Live Update: आईपीएल 2023 में आज (25 अप्रैल) मुंबई इंडियंस (MI) के खिलाफ अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम (Narendra Modi Stadium) में खेले गए मैच में गुजरात टाइटंस (GT) ने 55 रनों से जीत दर्ज की. मुंबई के कप्तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला किया है. पहले बल्लेबाजी करने उतरी गुजरात की टीम ने अपने 20 ओवरों में 6 विकेट गंवाकर 207 रन बनाए हैं. जवाब में मुंबई की टीम अपने 20 ओवरों में 9 विकेट गंवाकर 152 रन ही बना सकी. मुंबई के लिए नेहल वढेरा ने सबसे ज्यादा 40 रन बनाए. वहीं गुजरात के लिए नूर अहमद ने 3 विकेट चटकाए. वहीं राशिद खान और मोहित शर्मा ने 2-2 विकेट लिए. हार्दिक को एक विकेट हासिल हुई.

Advertisment

208 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी मुंबई इंडियंस की शुरुआत बेहद खराब रही. हार्दिक पांड्या ने कप्तान रोहित शर्मा को 2  के निजी स्कोर पर पवेलियन का रास्ता दिखाया. मुंबई का दूसरा झटका ईशान किशन के रूप में लगा. उन्हें राशिद खान अपना शिकार बनाया. ईशान 21 गेंदों में 13 रन बनाकर आउट हुए. मुंबई को तिलक वर्मा के रूप में तीसरा झटका लगा. वह 2 रन बनाकर पवेलियन लौटे.

यह भी पढ़ें: IPL 2023: एक ही रंग के ड्रैस में कूल मूड में नजर आए कोहली,अनुष्का और डु प्लेसिस, तस्वीरें हुई वायरल

मुंबई को चौथा झटका कैमरून ग्रीन के रूप में लगा. नूर अहमद ने उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखाया. वह 26 गेंदों में 33 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद टिम डेविड बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए. मुंबई को बड़ा झटका सूर्यकुमार यादव के रूप में लगा. नूर अहमद ने उन्हें पवेलियन का रास्ता दिखाया. सूर्या 12 गेंदों में 23 रन बनाकर आउट हुए. इसके बाद पीयूष चावला 12 गेंदों में 12 रन बनाकर आउट हुए. नेहल वढेरा के रूप में मुंबई को 8वां झटका लगा.  21 गेंदों में 40 रन बनाकर आउट हुए. अर्जुन तेंदुलकर 9 गेंदों में 13 रन बनाकर आउट हुए. 

Advertisment

गुजरात के लिए शुभमन गिल ने सबसे ज्यादा 56 रन बनाए. वहीं डेविड मिलर 46 रन और अभिनव मनोहर ने 42 रनों की तूफानी पारी खेली. अंत में राहुल तेवतिया 5 गेंदों में 20 रन बनाकर नाबाद रहे. मुंबई के लिए पीयूष चावला ने 2 विकेट झटके. अर्जुन तेंदुलकर, कुमार कार्तिकेय, बेहरनडॉर्फ और मेरेडिथ के खाते में 1-1 विकेट गया. 

यह भी पढ़ें: WTC 2023 Final: एनुअल कॉन्ट्रैक्ट में नहीं रहने पर भी अजिंक्य रहाणे को कैसे मिली टीम इंडिया में जगह? ये रही वजह

gt vs mi highlight IPL 2023 live ipl-news-in-hindi rashid khan gujarat titan vs mumbai indians गुजरात टाइटंस बनाम मुंबई इंडियंस gujarat titan vs mumbai indians match update noor ahmad noor ahmad against mumbai indians noor ahmad vs mi ipl 2023 hindi news
Advertisment
Advertisment