Advertisment

GT vs PBKS Dream 11 Prediction : गुजरात और पंजाब के मैच में ये हो सकती है ड्रीम11 टीम, इन्हें चुने कप्तान

GT vs PBKS Dream 11: गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स के बीच आईपीएल 2024 का 17वां मैच आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा. चलिए जानते हैं कि इस मैच में किन खिलाड़ियों को चुनकर आप अपना बेस्ट ड्रीम11 टीम बना सकते हैं.

author-image
Roshni Singh
New Update
GT vs PBKS Dream11 Team

GT vs PBKS Dream11 Team( Photo Credit : Social Media)

Gujarat Titans vs Punjab Kings Dream 11 :  आईपीएल 2024 का 17वां मुकाबला आज गुजरात टाइटंस और पंजाब किंग्स के बीच खेला जाएगा. गुजरात टाइटंस ने इस सीजन में अभी तक 3 मुकाबले खेले हैं, जिसमे से 2 में जीत हासिल की है और एक में हार का सामना करना पड़ा है. वहीं पंजाब ने अबतक खेले गए 3 मैचों में से सिर्फ एक में जीत दर्ज की है. ऐसे में आज के मुकाबले में गुजरात और पंजाब के बीच कड़ी टक्कर देखने को मिल सकती है. पंजाब की ओर से लियाम लिविंगस्टोन को ब्रेक दिया जा सकता है. वे चोट की वजह से परेशान चल रहे हैं. चलिए जानते हैं GT vs PBKS  मैच में किन खिलाड़ियों को चुनकर आप अपना ड्रीम11 टीम बना सकते हैं.

Advertisment

गुजरात और पंजाब के बीच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में मैच खेला जाएगा. यहां की पिच बल्लेबाजों के लिए फायदेमंद साबित हो सकती है. शुभमन गिल की अगुवाई वाली गुजरात ने इस सीजन में इस मैदान पर अभी तक दो मुकाबले खेले हैं और दोनों में जीत हासिल की है. गुजरात ने यहां मुंबई इंडियंस को 6 रनों से हराया था. जबकि हैदराबाद को 7 विकेट से मात दी थी. ऐसे में आज के मैच में भी गुजरात का पलड़ा भारी नजर आ रहा है. यहां आज एक हाईस्कोरिंग मुकाबला देखने को मिल सकता है.

यह भी पढ़ें: IPL 2024: खराब प्रदर्शन के बीच मुंबई इंडियंस के लिए बड़ी खुशखबरी, सूर्यकुमार यादव को मिली NCA से हरी झंडी

गुजरात बनाम पंजाब ड्रीम11 प्रैडिक्शन (GT vs PBKS Dream11 Prediction)

Advertisment

कप्तान - शुभमन गिल

उपकप्तान - शिखर धवन

विकेटकीपर- ऋद्धिमान साहा, जितेश शर्मा

Advertisment

बल्लेबाज - साई सुदर्शन, डेविड मिलर, प्रभसिमरन सिंह

ऑलराउंडर - सैम कर्रन

गेंदबाज - राशिद खान, नूर अहमद, कगीसो रबाडा

Advertisment

गुजरात और पंजाब के मैच के लिए संभावित खिलाड़ी

GT की संभावित प्लेइंग11 : शुभमन गिल (कप्तान), ऋद्धिमान साहा (विकेटकीपर), साई सुदर्शन, अजमतुल्लाह उमरजई, डेविड मिलर, विजय शंकर, राहुल तेवतिया, राशिद खान, नूर अहमद, उमेश यादव, दर्शन नालकंडे

PBKS की संभावित प्लेइंग11 : शिखर धवन (कप्तान), जॉनी बेयरस्टो, प्रभसिमरन सिंह, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), लियाम लिविंगस्टोन, सैम कर्रन, शशांक सिंह, हर्षल पटेल, हरपीत बरार, कगीसो रबाडा, राहुल चाहर.

Advertisment

यह भी पढ़ें: अगर आप चाहते थे कि Hardik Pandya..., रोहित को कप्तानी से हटाने पर भारतीय दिग्गज का बड़ा बयान

punjab-kings GT vs PBKS GT vs PBKS Dream11 Team Shubman Gill Gujarat titans vs Punjab kings Playing 11 IPL 2024 GT vs PBKS playing 11 shikhar-dhawan GT vs PBKS Dream 11 GT vs PBKS Dream11 Gujarat Titans Gujarat vs Punjab Pit GT vs PBKS Dream 11 Prediction
Advertisment
Advertisment