Advertisment

IPL 2025 के मेगा ऑक्शन में मालामाल होगा गुजरात टाइटंस का ये ऑलराउंडर, साउथ अफ्रीका के खिलाफ मचा रहा तबाही

IPL 2025: आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन में कई खिलाड़ियों पर पैसों की बारिश देखने को मिलेगी. इस लिस्ट में गुजरात टाइटंस का ऑलराउंडर भी शामिल है. ये खिलाड़ी इस वक्त साउथ अफ्रीका के खिलाफ शानदार खेल दिखा रहा है.

Advertisment
author-image
Roshni Singh
एडिट
New Update
azmatullah omarzai IPL 2025

IPL 2025 के मेगा ऑक्शन में मालामाल होगा गुजरात टाइटंस ये ऑलराउंडर (Social Media)

Advertisment

IPL 2025: इंडियन प्रीमियर लीग 2025 के मेगा ऑक्शन की तैयारियां जोरो-शोरो से चल रही है. नीलामी के लिए सभी टीमों ने अपनी कमर कस ली है. इस मेगा ऑक्शन का दुनियाभर के कई युवा खिलाड़ी हिस्सा बनेंगे तो वहीं जिन खिलाड़ियों को टीमें रिलीज करेंगे वो भी नीलामी में नजर आएंगे. ऐसे में कुछ ऐसे खिलाड़ी हैं जिन्हें आईपीएल 2025 के मेगा ऑक्शन में करोड़ों की मोटी रकम मिल सकती है. इस लिस्ट में गुजरात टाइटंस के युवा ऑलराउंडर खिलाड़ी अजमतुल्लाह उमरजई भी शामिल हैं जिन्हें ऑक्शन में बड़ी कीमत मिल सकती है. इस वक्त साउथ अफ्रीका के खिलाफ वनडे सीरीज में उमरजई दमदार प्रदर्शन कर रहे हैं.

Advertisment

उमरजई ने की ताबड़तोड़ बल्‍लेबाजी

अफगानिस्‍तान और साउथ अफ्रीका के बीच 3 मैचों की वनडे सीरीज खेली जा रही है. सीरीज का दूसरा वनडे शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया, जिसमें अफगानिस्तान ने 177 रनों से साउथ अफ्रीका को हराया और सीरीज में 2-0 की लीड ले ली. इस मैच में अजमतुल्लाह उमरजई ने भी तूफानी पारी खेली. अजमतुल्लाह उमरजई ने 172 की तूफानी स्‍ट्राइक रेट से 50 गेंदों पर नाबाद 86 रनों की पारी खेली. इस दौरान उनके बल्ले से 5 चौके और 6 छक्के निकले. इसके अलावा एक विकेट भी चटकाया. सीरीज के पहले वनडे में अजमतुल्लाह उमरजई ने 36 गेंदों पर नाबाद 25 रन बनाए थे. 

IPL 2025 के मेगा ऑक्शन में अजमतुल्लाह को मिल सकती है मोटी रकम

Advertisment

आईपीएल 2024 के मिनी ऑक्शन में अफगानिस्तान क्रिकेट टीम के ऑलराउंडर खिलाड़ी अजमतुल्लाह उमरजई को गुजरात टाइटंस ने उनके बेस प्राइस 50 लाख रुपये में ही खरीदा है. उन्होंने पिछले सीजन 7 मैचों में 4 विकेट चटकाए थे और बल्ले से 42 रन बनाए थे. अगर गुजरात टाइटंस उन्हें रिलीज करते हैं तो उन्हें ऑक्शन में मोटी रकम मिल सकती है. 

यह भी पढ़ें:  IPL 2025: फाफ डू प्लेसिस को रिलीज कर सकती है RCB, ये 2 खिलाड़ी बन सकते हैं टीम के कप्तान

यह भी पढ़ें:  Adil Rashid: करिश्माई आदिल रशीद का कमाल, इंग्लैंड के लिए ऐसा करने वाले पहले स्पिनर बने

Advertisment

यह भी पढ़ें:  IPL 2025: दिल्ली कैपिटल्स इन 4 खिलाड़ियों को करेगी रिटेन? लिस्ट में 2 स्टार विकेटकीपर भी शामिल

IPL 2025 Azmatullah Omarzai आईपीएल 2025 Indian Premier League 2025 Gujarat Titans indian premier league
Advertisment
Advertisment